Bigg Boss 15: इसलिए आपस में भिड़े शमिता-उमर, इस कंटेस्टेंस से लड़ाई के बाद फूट-फूटकर रोया ये शख्स

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में जहां शुरू से ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं वहीं ये सिलसिला अभी भी जारी है। अभी भी प्रतिभागी एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। शो में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते दिन के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क का दूसरा राउंड हुआ। टास्क के दौरान उमर रियाज (Umar Riaz) के पानी का उपयोग करने पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) उनपर भड़कती हुई नजर आईं। दरअसल, नियमों के हिसाब से कंटेस्टेंट लिक्विड चीजों को इस्तेमाल नहीं कर सकते थे। ऐसे में उमर द्वारा पानी यूज करने पर शमिता ने उन्हें डिसक्वालिफाई कर देती है और उनके इस फैसले से उमर अपना आपा खो बैठते है और झगड़ने लगते हैं।

View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
घर में मचा रखा है घमासान शो के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने जब से घर में एंट्री ली है वे धमाका कर रहे हैं। राजीव के आने से ईशान सहगल की मुश्किलें बढ़ गई और इसी वजह से काफी परेशान रहने लगे हैं। वहीं, दूसरी ओर कैप्टेंसी टास्क में घरवाले राजीव को टारगेट करते नजर आए। ईशान को परेशान देखकर करण कुंद्रा उनसे स्टैंड लेने को कहते हैं, इसके बाद मिशा और ईशान, राजीव से बात करने जाते हैं। ईशान कहते हैं कि राजीव उन्हें बाहर की बातें नहीं बताएं इससे उनका रिश्ता खराब हो सकता है। लेकिन राजीव, ईशान पर गुस्सा होने लगते हैं और दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती है।
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
वॉशरूम में जाकर खूब रोए राजीव ईशान के साथ लड़ाई होने के बाद राजीव वॉशरूम एरिया में जोर-जोर से रोते हुए दिखाई दिए। राजीव ने शमिता, निशांत और प्रतीक से कहा कि उन्होंने ईशान के लिए बहुत कुछ किया है और उसका वो जिक्र भी नहीं कर सकते हैं। 2 साल पुराने दोस्त से वो एक लड़की के लिए लड़ रहा है। वहीं, दूसरी ओर कैप्टेंसी टास्क में विरोधी टीम ने सबसे ज्यादा राजीव को ही टारगेट किया। राजीव पर कचरा फेंकने से लेकर मिर्जी डालने तक, घरवालों ने कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन राजीव ने अपना शानदार गेम खेला और किसी भी कीमत पर हारनहीं मानी।
ये भी पढ़े -
ऐसे कपड़े और बिना मेकअप शॉपिंग करने निकली Malaika Arora तो बढ़े वजन के साथ नजर आई Bipasha Basu
ADHM@ 5: बहू ऐश्वर्या राय को इस एक्टर संग इंटीमेट होता देख जब आपा खो बैठी सास जया बच्चन, निकाली थी भड़ास
KBC 13: कर्ज में डूबे इस कंटेस्टेंट के पिता है 7 साल से लापता, नम आंसू से की वापस लौट आने की गुजारिश
Aditi Rao hydari birthday: 21 उम्र में शादी, 25 में तलाक; रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती है पद्मावत की एक्ट्रेस
Mohabbatein @ 21: कर्ज में डूबे Amitabh Bachchan की बदतर हो गई थी जिंदगी फिर बहू की फिल्म ने बदली किस्मत
पिचके गाल, सफेद दाढ़ी और चप्पलों में दिखे Aamir Khan तो बिखरे बाल और इस हालत में नजर आई Malaika Arora
Katrina Kaif और Vicky Kaushal की सगाई-शादी की खबरों के बाद इस एक इशारे ने किया सबकुछ साफ
Pooja Batra Birthday: कभी अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी शादी, फिर यूं हार गई इस मुस्लिम एक्टर पर दिल

अन्य समाचार