Allu Arjun ने दर्शकों से की अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी देखने की अपील, करण जौहर ने उन्हें बताया रियल सुपरस्टार

एक लंबे अंतराल के बाद सिनेमाघरों में फिर से रौनक लौटने वाली है. फिल्मों के रिलीज का सिलसिला फिर से शुरू होने वाला है. इस सिलसिले में सबसे बड़ी चुनौती है दर्शकों को थिएटर तक लेकर आना. अक्षय कुमार की सूर्यवंशी वो बड़ी फ़िल्म है दिवाली पर रिलीज होने के साथ-साथ फिर से थिएटर की वापसी का रास्ता दिखाने वाली है. इसी बीच साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) सूर्यवंशी देखने की अपील करते नजर आए जिसपर इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने उनका धन्यवाद किया.

एक इवेंट के दौरान की फिल्म देखने की अपील
अभिनेता अल्लू अर्जुन एक इवेंट के दौरान दर्शकों से थिएटर खुलने पर बातचीत के दौरान अपील की. उन्होंने कहा कि हिंदी सिनेमा की फिल्म सूर्यवंशी थिएटर में आ रही है. मैं उम्मीद करता हूं कि लोग फिर से थिएटर में जाकर फिल्में देखें. कल, नागा शौर्य और रितु वर्मा के वरदु कावलेनु के प्रचार कार्यक्रम में अल्लू अर्जुन ने कहा,' मैं वास्तव में पूरे दक्षिण भारत ओर से सूर्यवंशी की पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं. मैं वास्तव में चाहता हूं कि आप लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाएं, हर कोई सिनेमाघरों में आए और इस मनोरंजन को देखे.
"As I said earlier, it's not my film, it's OUR film.Thank you for the love and support my brother. Wish you ALL THE BEST FOR PUSHPA @alluarjun you are a ROCKSTAR"
– Rohit Shetty
Come #BackToCinemas and witness the world of #Sooryavanshi on 5th November. pic.twitter.com/MMke5RV1tl
— Dharma Productions (@DharmaMovies) October 27, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
करण ने ट्वीट कर जताया अल्लू अर्जून का आभार
अल्लू अर्जुन के इस वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया था. उसके बाद करण जौहर ने इसे रिट्वीट करते हुए अल्लू अर्जुन का धन्यवाद किया और उन्हें एक पूर्ण सुपरस्टार बताया. अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा भी इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वो इस फिल्म के प्रचार में व्यस्त हो गए हैं.
अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का पहला भाग इस साल क्रिसमस पर 25 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रहा है. इसे सुकुमार निर्देशित कर रहे हैं. इसमें अल्लू अर्जुन के अपोज़िट रश्मिका मंदाना हैं. इस फिल्म मलयालम के सुपरस्टार फहाद फासिल भी हैं. वहीं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ये फिल्म दो बार स्थगित हो चुकी है. ये पिछले दो साल से रिलीज के इंतजार में है. अब इस बार इसके रिलीज की पूरी तैयारी है. ये फिल्म 5 नवंबर को दिवाली पर रिलीज हो रही है.
दुबई फिल्म फेयर अचीवर्स अवार्ड की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उर्वशी रौतेला, तुलसी कुमार समेत इन सितारों ने की शिरकत, देखें फोटोज
Paresh Raval अपने लोकप्रिय किरदार 'बाबूराव आप्टे' से पाना चाहते हैं छुटकारा, हेरा फेरी 2 को लेकर कही बड़ी बात

अन्य समाचार