ऋतिक रोशन ने फिल्म 'विक्रम वेधा' की पूरी टीम को दिया शानदार तोहफा

मुंबई- बॉलीवुड के हेडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी काफी जाने जाते हैं। एक्टर अपने चाहने वालों को अक्सर सरप्राइस देते रहते हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' की पूरी टीम को एक शानदार तोहफा दिया। इस बार 'विक्रम वेधा' के सेट पर अभिनेता ने जूतों की खूबसूरत जोड़ी के साथ पूरी एक्शन टीम को सरप्राइज दिया है।

टीम के स्टंटमैन ने अपने सुपर हीरो ऋतिक रोशन को परफेक्ट गिफ्ट देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर धन्यवाद कहा है। साथ ही बीते दिन यह पता चला था कि विक्रम वेधा का पहला और सबसे क्रेजी एक्शन सीक्वेंस पूरा कर लिया गया है। वैसे बता दें कि ये यह पहली बार नहीं है जब ऋतिक रोशन ने यूं अपनी पूरी टीम को गिफ्टस दिए हो। इससे पहले भी वो फिल्म 'वॉर' और 'सुपर 30' के सेट पर भी खास तोहफे दे चुके हैं।
बता दें एक्टर ने करीब 2 साल बाद फिल्म के सेट पर अपनी वापसी की घोषणा की थी। सुपरस्टार ने दशहरे के ख़ास मौके पर फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू की थी। ऋतिक ने अपनी पूरी टीम के साथ सेट पर स्लो-मोशन में हीरोइक एंट्री लेते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बेहद ही स्टाइलिश तरीके से चलते हुए दिखाई दे रहे थे।
विक्रम वेधा साउथ की सुपरहिट फिल्म है जिसमें आर. माधवन और विजय सेतुपती लीड रोल में थे। इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था। अब इसके हिंदी संस्करण में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म फाइटर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ लीड रोल में नजर नजर आने वाले हैं। इसी के साथ-साथ वह कृष के अगले पार्ट और वॉर के अगले सीक्वल में भी दिखाई देंगे।

अन्य समाचार