Aryan Khan Drugs Case Live: थोड़ी देर बाद आर्यन की जमानत पर सुनवाई, आज आ सकता है फैसला



खास बातें

लाइव अपडेट
02:53 PM, 28-Oct-2021 मुनमुन धमेचा का क्रूज पर हुई बरामदगी से कोई संबंध नहींः श्री देशमुख आर्यन खान के साथ गिरफ्तार की गई आरोपी मुनमुन धमेचा का प्रतिनिधित्व कर रहे श्री देशमुख ने कहा कि क्रूज पर तलाशी के दौरान हुई बरामदगी से उसका कोई संबंध नहीं है।
02:36 PM, 28-Oct-2021 हाई कोर्ट पहुंचे आर्यन के वकील आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे और मुकुल रहतोगी हाई कोर्ट पहुंच चुके हैं। थोड़ी देर में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू होगी।
02:08 PM, 28-Oct-2021 आज आ सकता है आर्यन खान की जमानत पर फैसला आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट 3 बजे सुनवाई करेगा। आर्यन समेत सभी आरोपियों की जमानत का विरोध करते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह एनसीबी की तरफ से दलीले देंगे। बुधवार को कोर्ट ने कहा था कि अगर एक घंटे में एएसजी दलीलें पूरी कर लेते हैं तो गुरुवार को ही इस मामले में फैसला ले लिया जाएगा।
01:55 PM, 28-Oct-2021 मुंबई पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता को भेजा समन क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के बारे में एनसीबी को सूचना देने वाले बीजेपी कार्यकर्ता को मुंबई पुलिस ने तलब किया है। एनसीबी को पार्टी की जानकारी देने वाले और छापेमारी के दौरान गवाह रहे बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है। var embedId = {jw: [],yt: [],dm: [],fb: []};function pauseVideos(vid) {var players = Object.keys(embedId);players.forEach(function(key) {var ids = embedId[key];switch (key) {case "jw":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {var player = jwplayer(id);if (player.getState() === "playing") {player.pause();}}});break;case "yt":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pauseVideo();}});break;case "dm":ids.forEach(function(id) {if (id != vid && !id.paused) {id.pause();}});break;case "fb":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pause();}});break;}});}function pause(){pauseVideos()} — ANI (@ANI) October 28, 2021

01:42 PM, 28-Oct-2021 प्रभाकर सेल ने वानखेडे़ पर लगाए हैं गंभीर आरोप क्रूज ड्रग्स केस की जांच करने के दौरान वसूली के आरोपों का सामना कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े गुरुवार को एसीबी के दफ्तर पहुंचे। इस दौरान मीडिया ने जब उनसे इस मामले पर सवाल किया तो उन्होंने किसी भी तरह का जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले पर कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है।
01:33 PM, 28-Oct-2021 किरण गोसावी गिरफ्तार आर्यन खान केस में मुख्य गवाह किरण गोसावी को महाराष्ट्र के पुणे से गिरफ्तार कर लिया गया है। गोसावी पर यह कार्रवाई धोखाधड़ी मामले में की गई है। पुणे पुलिस के मुताबिक, गोसावी को देर रात गिरफ्तार किया गया है।
01:19 PM, 28-Oct-2021 आज नहीं मिली जमानत तो जेल में मनेगी दिवाली देखना होगा कि आज कोर्ट से आर्यन खान को जमानत मिलती है या नहीं। हाईकोर्ट दीवाली की छुट्टी के लिए बंद हो जाएगा। ऐसे में अगर आज आर्यन खान को जमानत नहीं मिली तो उसे करीब 15 नंवबर तक जेल में ही रहना होगा।
01:07 PM, 28-Oct-2021
Aryan Khan Drugs Case Live: थोड़ी देर बाद आर्यन की जमानत पर सुनवाई, आज आ सकता है फैसला
शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में जेल में बंद है और हर दिन जमानत की राह देख रहा है। सेशन कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और दो दिन से उसकी जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है। आज फिर एक बार आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई आज यानि गुरुवार 28 अक्तूबर तक के लिए टाल दी थी। इस मामले में अब तक आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की तरफ से दलीलें रखी जा चुकी हैं। अब आज एनसीबी की तरफ से ASG अनिल सिंह जिरह करेंगे। एनसीबी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दिए गए अपने हलफनामे में आर्यन खान का संबंध अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडीकेट से बताते हुए उसे जमानत दिए जाने का विरोध किया है। function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Amar Ujala

अन्य समाचार