Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में 'Sidnaaz' जैसा लव एंगल बनाने की कोशिश कर रहे हैं Tejasswi Prakash और Karan Kundrra?

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra: बिग बॉस में करण कुन्द्रा और तेजस्वी की नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. तेजस्वी अब एक पल भी उनके बिना रहना नहीं चाहती, यही वजह है कि उनकी नजरें हमेशा करण को तलाशती हैं.

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Romance: सलमान खान का शो बिग बॉस 15 एक बार फिर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है. बिग बॉस के घर में अब प्यार का माहौल बनने लगा है. एक तरह ईशान सहगल और माइशा अय्यर ने खुलकर अपने प्यार का इजहार कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ शो के दो मजबूत कंटेस्टेट करण कुन्द्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच भी नजदीकियां बढ़ती जा रहा हैं. पिछले कुछ दिनों में वो काफी करीब आ गए हैं और अब तो हालत ये है कि तेजस्वी, करण को देखे बिना रह नहीं पा रही हैं. उसकी नजरें हर पल करण को ढूंढती हैं.
घर में करण को ढूंढती नजर आईं तेजस्वी
बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में तेजस्वी घर के अंदर करण को ढूढती दिख रही है वो उन्हें कुन्द्री-कुन्द्री कहकर पुकारती हैं. जिसके बाद अकासा कहती है 'दिल की आंखों से देखो.' इसके बाद करण उनसे कहते हैं 'आ गया याद..' दोनों की ये हालत सुनकर अकासा रोमांटिक गाना 'तेरी-मेरी गल्ला..' गाने लगती हैं. प्रोमो में आगे तेजस्वी और करण एकसाथ दिखाई देते हैं जिसमें तेजस्वी करण से उनकी तारीफ करने के लिए कहती हैं. ये सीन बिग बॉस के फैंस को उनकी फेवरेट जोड़ी सिडनाज की याद जरुर दिलाएगा. बिग बॉस 13 में शहनाज गिल अक्सर सिद्धार्थ से खुद की तारीफ करने के लिए कहती थी. उन्होंने एक बार सलमान खान से कहा था कि 'सिड जैसे उनकी तारीफ करते हैं वो कोई नहीं कर सकता.'
इस प्रोमो के साथ कैप्शन दिया गया है, "तेजस्वी की नजर ढूंढ रही हैं करण कुन्द्रा को, जैसे हमारी नजर ढूंढती है #tejRan को." बिग बॉस के फैंस को ये जोड़ी पसंद आ रही हैं. फैंस इस प्रोमो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. तेजस्वी ने कुछ दिन पहले ही करण से अपने दिल का हाल बताया था वहीं करण ने भी माना था कि वो उन्हें पसंद करते हैं.
Throwback Story: एक दूसरे के प्यार में पागल थे Hema Malini और Dharmendra, फिर भी एक्ट्रेस ने दे दिया था उन्हें अल्टीमेटम
Annaatthe Film Trailer: रजनीकांत की फिल्म Annaatthe का ट्रेलर आया सामने, एक्शन-हीरो अवतार में फिर छाए 'थलाइवा'

अन्य समाचार