एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने करवाया हॉट फोटोशूट, जल्द ही रखेंगी डिजिटल प्लेटफार्म पर अपने कदम

रिषभ पांडे, मुंबई। जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा अपनी बेहतरीन पर्सनैलिटी और अपने लुक्स के लिए सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश आउटफिट्स से सभी को हैरान कर दिया है। कैज़ुअल ओउटफिट्स हो या फिर एयरपोर्ट लुक, वह हर जगह अपने मजबूत फैशन गेम से लोगो को दिवाना बना देती है। एक फैशनिस्टा होने के अलावा, जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वह अपने फैंस को मज़ेदार कंटेंट जैसे सिज़लिंग डांस मूव्स और एंटरटेनिंग रील्स शेयर कर एंटरटेन करती रहती है।

हम सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि एक्ट्रेस जॉर्जिया पूरी तरह से फिटनेस फ्रीक हैं। वह अपने मिनी वर्कआउट और डांस वीडियो से अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करना कभी नहीं भूलती| एक्ट्रेस ज्यादातार अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। फैंस हमेशा यह जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं कि एक्ट्रेस के जीवन में क्या हो रहा है? जिसके लिए वह लगातार सोशल मीडिया पर आंखे टिकाये हुए रहते है और उनके जीवन में होने वाली चीज़ो से अपने आप को अपडेट रखते हैं।
अपने सभी फैंस की भारी डिमांड के बाद, जॉर्जिया ने उनको एंटरटेन करने और उनके दिल में अपने लिए एक खास जगह बनाने का फैसला किया है। एक्ट्रेस अब डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दरअसल जॉर्जिया अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रही है।
जॉर्जिया एंड्रियानी YouTube की दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए एक्साइटेड है। एक्ट्रेस अब जॉर्जिया एंड्रियानी ' नाम से अपना एक यूट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रही है। चैनल एंटरटेनिंग कंटेंट, व्लॉग, फैशन, प्रैंक्स वीडियो और बहुत सी दूसरी चीजों से भरा हुआ होगा। यह सारी चीजे़ एक ही जगह देखना बेहद ही मजेदार होगा। जॉर्जिया ने बॉलीवुड में अपना एक अलग नाम बनाया है और अब वह डिजिटल दुनिया में भी अपना नाम बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ में डेब्यू 'कैरोलीन कामाक्षी' वेब सीरीज से किया था। वह 'लिटिल स्टार' में शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही 'वेलकम टू बजरंगपुर' में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

अन्य समाचार