नागा चैतन्य से अलग होने के बाद अब सामंथा ने डिलीट किए एक्टर के साथ की सभी फोटोज

एक समय ऐसा था जब सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की फोटोज देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते थे. सामंथा या नागा जब भी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते थे तो फैंस उस पर खूब प्यार बरसाते थे. दोनों क्यूट कपल्स में से एक थे, लेकिन उस दिन फैंस को झटका लगा जब सोशल मीडिया पर दोनों ने अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की. बता दें कि दोनों ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह से कुछ दिन पहले ही ये अनाउंसमेंट की.

इस अनाउंसमेंट के बाद सामंथा ने और भी कई पोस्ट किए. वह हाल ही में अपनी दोस्त शिल्पा रेड्डी के साथ चार धाम यात्रा में भी गई थीं, जिसके बाद बीते दिन वह दुबई पहुंचीं. इसी बीच जो बात सामने आई है वो ये कि सामंथा ने नागा के साथ की अपनी लगभग सभी फोटोज डिलीट कर दी है.
सामंथा ने अपनी शादी की फोटोज से लेकर नागा के साथ की अपनी सभी रोमांटिक फोटोज को डिलीट कर दिया है. फिलहाल नागा के साथ की सामंथा की 3 फोटोज हैं.
क्या लिखा था अलग होने के पोस्ट पर
बता दें कि इसी महीने के शुरुआत में नागा और सामंथा ने अलग होने की अनाउंसमेंट की. दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, हमारे साथ शुभचिंतकों को बता दें कि काफी सोचने के बाद मैंने और चय (नागा चैतन्या) ने बतौर पति-पत्नी अलग होने का फैसला किया है. हम खुशनसीब हैं कि हमारी सालों की दोस्ती आज भी बरकरार है और हमारे बीच का ये स्पेशल बॉन्ड हमेशा ही ऐसा रहेगा.
हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से रिक्वेस्ट है कि इस मुश्किल भरे समय में हमारी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखें. आपके सपोर्ट के लिए थैंक्यू.
सोशल मीडिया पर बदल दिया था नाम
वैसे दोनों के अलग होने की खबरें तब आने लगी थीं कि जब सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपना नाम सामंथा अक्किनेनी से सिर्फ एस कर दिया था. दोनों स्टार्स से कई बार इस मुद्दे पर सवाल किए गए, लेकिन दोनों ने हमेशा इस मामले में कभी कमेंट नहीं किया और फिर सीधा सोशल मीडिया के जरिए अलग होने की घोषणा की.
दोनों की प्रोफेशनल लाइफ
सामंथा जल्द ही फिल्म काथु वाकुलों रेडु काधल और शकुंतलाम में नजर आएंगी. वहीं नागा जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. शूटिंग करते हुए की दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.
– 'ससुराल सिमर का 2' से सुमित भारद्वाज टीवी पर करेंगे वापसी, शो में दिखेगा जबदस्त ट्रैक

अन्य समाचार