Sameer Wankhede News: समीर वानखेड़े की पत्नी ने उद्धव को ट्विटर के जरिए लिखा खत, इंसाफ के लिए लगाई गुहार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई इकाई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ट्वीट किया। क्रांति रेडकर ने ट्विटर के जरिए उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है। क्रांति ने पत्र में लिखा, 'यदि दिवंगत बालासाहेब ठाकरे आज जीवित होते तो महाराष्ट्र में जो हो रहा है वह नहीं होता। क्रांति द्वारा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखा गया पत्र मराठी में है। उन्होंने लिखा, "माननीय उद्धवजी, मैं एक मराठी लड़की के रूप में बड़ी हुई हूं और बचपन से मैंने शिवसेना को मराठी लोगों के अधिकारों के लिए लड़ते देखा है। मैं छत्रपति शिवाजी महाराज और बालासाहेब ठाकरे के आदर्शों के साथ बड़ा हुआ हूं। मैंने सीखा है उनसे किसी के साथ अन्याय न करने के लिए। और अन्याय को बर्दाश्त नहीं करते। लेकिन कुछ बदमाश मेरी निजी जिंदगी पर हमला कर रहे हैं और मैं अकेले ही इससे लड़ रहा हूं।"

"मैं एक कलाकार हूं और मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। हर सुबह हमारी इज्जत उठाई जाती है। शिवराय के इस राज्य में प्रतिदिन अनैतिक कार्य किए जाते हैं। अगर बालासाहेब ठाकरे आज जीवित होते, तो मैं एक महिला पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं करता। मैं छवि देखें और मुझे विश्वास है कि आप हमारे साथ न्याय करेंगे, "क्रांति ने लिखा।
माननीय उद्धव ठाकरे साहेब @CMOMaharashtra पत्रास करण की . pic.twitter.com/0VJxURk5oi
एनसीपी नेता नवाब मलिक पिछले कुछ दिनों से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने बताया कि क्रूज पर छापेमारी के दौरान एक दाढ़ी वाला आदमी भी मौजूद था। मलिक ने दावा किया कि वह आदमी समीर वानखेड़े का दोस्त था। मलिक ने ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल पर क्रूज पर पकड़े गए लोगों को फंसाने का भी आरोप लगाया। वे वानखेड़े के परिवार वालों पर भी उंगली उठा रहे हैं. यह दावा करते हुए कि समीर वानखेड़े के पिता का नाम दाऊद था, मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी का विवाह प्रमाण पत्र भी साझा किया।
हालांकि, समीर वानखेड़े के परिवार ने नवाब मलिक द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है। समीर की पत्नी क्रांति ने मीडिया से कहा, 'मुझे नहीं लगता कि उनके आरोप सही हैं. उन पर सिर्फ सेलिब्रिटीज को निशाना बनाने का आरोप है. लेकिन 2-3 फीसदी मामले ही सेलिब्रिटीज से जुड़े होंगे. बाकी 95 फीसदी मामले इससे जुड़े हैं. ड्रग पेडलर्स के लिए। "समीर किसी भी राजनीतिक दल से संबद्ध नहीं लगता है। वह एक केंद्रीय एजेंसी से जुड़ा हुआ है और बिना किसी पूर्वाग्रह के अपना काम करता है। लोगों को अपना विचार बदलने की जरूरत है।" समीर वानखेड़े पर आर्यन खान मामले में रंगदारी समेत कई आरोप लगाए गए हैं। दिल्ली से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम उसकी जांच कर रही है।

अन्य समाचार