कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

सैमसंग प्रीमियम फोल्डेबल 5जी स्मार्टफोन का करेगी विस्तार

साथ ही 5जी स्पार्टफोन लाइनअप के साथ रिप्लेसमेंट मांग को सक्रिय रूप से टारगेट करेगी, डिवाइस इकोसिस्टम डिवाइस जैसे वियरेबल्स, पीसी टैबलेट की बिक्री में वृद्धि करेगी।

सैमसंग ने दूसरी तिमाही से अपने मोबाइल डिवीजन के लिए राजस्व में वृद्धि दर्ज की है। आईटी मोबाइल कम्युनिकेशंस डिवीजन ने समेकित राजस्व में केआरडब्ल्यू 28.42 ट्रिलियन ( 24.2 बिलियन से अधिक) तीसरी तिमाही (क्यू 3) के लिए परिचालन लाभ में केआरडब्ल्यू 3.36 ट्रिलियन ( 2.8 बिलियन डॉलर से अधिक) पोस्ट किया।
सैमसंग ने कहा, गैलेक्सी जेड फोल्ड3 गैलेक्सी जेड फ्लिप3 सहित फ्लैगशिप मॉडलों की मजबूत बिक्री के साथ-साथ बड़े पैमाने पर बाजार लाइनअप की बदौलत स्मार्टफोन की बिक्री पिछली तिमाही की तुलना में बढ़ी है।
कंपनी को अपने नए फोल्डेबल लाइन-अप के लिए भारत में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।
लगभग 60 प्रतिशत भारतीय उपभोक्ता भारत में अधिक महंगे गैलेक्सी जेड फोल्ड3 यूजर्स हैं।
डीलरों खुदरा विक्रेताओं ने पिछले महीने कहा था कि बढ़ती मांग के बीच उनके पास गैलेक्सी जेड सीरीज का कोई स्टॉक नहीं बचा है।
कंपनी ने कहा, चौथी तिमाही को देखते हुए, साल के अंत में मजबूत मौसम के कारण बाजार की मांग तिमाही-दर-तिमाही बढ़ने का अनुमान है, हालांकि, कंपोनेंट सप्लाई पर अनिश्चितता बनी रहने की संभावना है।
कंपनी मास-मार्केट 5जी लाइनअप डिवाइस इकोसिस्टम बिजनेस को मजबूत कर के ठोस प्रदर्शन हासिल करने का प्रयास करेगी।
चौथी तिमाही के लिए आगे देखते हुए, कंपनी को साल के अंत के मौसम के कारण तिमाही-दर-तिमाही टीवी की उच्च मांग की भी उम्मीद है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार