तलाक के बाद सामंथा ने नागा चैतन्य संग मिटाई सारी यादें, इंस्टाग्राम से डिलीट की एक्स पति के साथ वाली तस्वीरें

साउथ स्टार नागा चैतन्य से तलाक के बाद एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु काफी सुर्खियों में हैं। पति से राह अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने बड़ी मजबूती से जिंदगी में मूव ऑन कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने तलाक के बाद एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने एक्स पति संग अपनी सारी यादे इंस्टाग्राम अकाउंट से मिटा दी हैं, जिसके बाद से वो काफी सुर्खियों में आ गई है। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नागा चैतन्य के साथ वाली सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। इन तस्वीरों में दोनों की शादी से लेकर साथ हॉलिडे तक की सारी तस्

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार नागा चैतन्य से तलाक के बाद एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु काफी सुर्खियों में हैं। पति से राह अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने बड़ी मजबूती से जिंदगी में मूव ऑन कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने तलाक के बाद एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने एक्स पति संग अपनी सारी यादे इंस्टाग्राम अकाउंट से मिटा दी हैं, जिसके बाद से वो काफी सुर्खियों में आ गई है।

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नागा चैतन्य के साथ वाली सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। इन तस्वीरों में दोनों की शादी से लेकर साथ हॉलिडे तक की सारी तस्वीरें शामिल थीं।
बता दें, सामंथा इन दिनों दुबई वेकेशन पर हैं। इससे पहले वो चार धाम यात्रा यानि बद्रीनाथ , केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री पर थी।
View this post on Instagram A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)
A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

अन्य समाचार