Rajasthan Vacation: करीना के बेटे जेह का योगा कर देगा आपको हैरान, तस्वीर वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 8 महीने पहले छोटे बेटे जेह को जन्म दिया था। 8 महीनों के अंदर बेबो ने अपने फैट टू फिट वाली बॉडी को वापस पा लिया है। हाल ही हुए एक फैशन शो में भी मिसेज़ खान का जलवा सभी को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा था। मिसेज़ खान की फिट बॉडी ने सभी का ध्यान खींचा था।लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना के इतनी जल्द ही प्रेग्नेंसी वेट लूज़ करने का तरीका कोई हैवी वर्कआउट या एक्सरसाइज नहीं था, बल्कि सिंपल योगा था।

करीना योगा की मदद से खुद पर काम करती हैं, प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना रोज़ योगा आसन करती थीं और डिलेवरी के बाद योग की मदद से ही उन्होंने बेहद कम वक्त में वापस अपना हॉट फिगर हासिल कर लिया है। वहीं करीना के अलावा उनके घर में सैफ अली खान और बड़े बेटे तैमूर भी योगा करते हैं।
कुछ वक्त पहले इंटरनेशनल योगा डे पर बेबो ने पति सैफ और बेटे तैमूर की पिक्चर शेयर की थी, जिसमें दोनों योगा करते दिख रहे थे। अब करीना की फिट एंड हैल्दी फैमिली के सबसे छोटे नवाब भी इसी लिस्ट में शुमार हो गए हैं।
दरअसल बेबो ने अपने छोटे बेटे जेह अली खान की भी कुछ एसी ही तस्वीर शेयर कर दी है, जिसमें जेह वेकेशन के दौरान योगा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
नन्हें से जेह अली खान डाउनवर्ड डॉग योगा पोज़ करते हुए तस्वीर में नज़र आ रहे हैं।वहीं तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने एक कैप्शन भी लिखा है - डाउनवर्ड डॉग ... योगा हमारी फैमिली की रगों में बसता है। 8 महीने की नुकीली पोज़िशन, मेरा बेटा।
सोशल मीडिया पर करीना की शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, करिश्मा ने अपनी बहन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है - हमारी जान.
बता दें कि नन्हें से जेह केवल 8 महीने के ही हैं और इतनी सी उम्र में सबसे छोटे नवाब योगा शुरू कर चुके हैं।

अन्य समाचार