रायपुर में होगी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग: नवम्बर में मुहूर्त शॉट में मुख्यमंत्री बघेल होंगे शामिल, निर्माताओं का स्थानीय कलाकारों को ऑडिशन का बुलावा

छत्तीसगढ़: राज्य की राजधानी रायपुर में अगले माह से बॉलीवुड फ़िल्म 'इश्क चकल्लस' की शूटिंग चालू होनी है, प्रेसवार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए फ़िल्म के डायरेक्टर अशोक यादव, प्रोड्यूसर नूपुर चंद्राकर व केविन जॉनसन ने बताया कि उक्त पिक्चर की शूटिंग छत्तीसगढ़ की खूबसूरती देश-विदेश तक पहुँचाने के उद्देश्य से यह निर्मित की जा रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत सहित छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री-अधिकारी मौजूद रहेगें नवंबर में फ़िल्म के प्रोडक्शन हाउस द्वारा मुहूर्त पूजा का भी आयोजन किया गया है जिसमे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत सहित छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री-अधिकारी मौजूद रहेगें। फ़िल्म निर्माताओं ने बताया कि इस मूवी की शूटिंग राज्य में होने से शासन-प्रशासन से भरपूर सहयोग मिलने का आश्वाशन भी मुख्यमंत्री बघेल ने दिया है।
प्रोड्यूसर नूपुर चंद्राकर ने बताया कि मूवी की शूटिंग तकरीबन 1 माह तक छत्तीसगढ़ के विभिन्न पर्यटन स्थल जैसे कौशल्या माता मंदिर, मैनपाट, खल्लारी , चंडी मंदिर सहित अन्य जगहों पर की जाएगी, जिसके पश्चात 2022 में मूवी को माया नगरी मुम्बई से देशभर में रिलीज किया जाएगा।

अन्य समाचार