'चिकनी-चमेली' गाने पर कैटरीना कैफ के साथ जमकर नाचे रणवीर सिंह, देखें VIDEO

इस प्रोमो में रोहित शेट्टी कहते हैं, 'दोनों साथ में आए हैं तो पूरे इंडिया को जानना होगा कि बेटर डांसर कौन हैं. इस पर रणवीर-कैटरीना पहले 'ततड़-ततड़' डांस करते दिखते हैं. इसके बाद जब 'चिकनी चमेली' प्ले होता है तो रणवीर सिंह, कैटरीना से एक कदम आगे निकल जाते हैं. दोनों गाने के हुक स्टेप्स करते हैं जो देखना मजेदार है. रणवीर का 'चिकनी चमेली' पर डांस देखकर कैटरीना भी ठहाके मारकर हंसने लगती हैं.

View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
इसके पहले शो का एक और प्रोमो रिलीज किया गया था. यह प्रोमो भी काफी मजेदार है. इस प्रोमो की शुरुआत में ही कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी से कहती हैं कि उन्हें एक फीमेल सेंट्रीक कॉप फिल्म बनानी चाहिए. इसके बाद वो खाकी कैप लगाकर वॉक भी करती हैं और दिखाती हैं कि वो फिल्म में परफेक्ट लगेंगी. कैटरीना कैफ का यह दबंग अवतार हर किसी को हैरान कर देता है. वहीं, रणवीर सिंह के पास जाकर कैटरीना कैफ सिंघम फिल्म का डायलोग बोलती हैं, 'मेरे जमीर में दम है इसलिए मेरी जरूरतें कम हैं.' रणवीर के बाजीराव के डायलोग पर कैटरीना कहती हैं- 'भाऊ, जे माला नई माहिती ते सांगा' (मुझे कुछ ऐसा बताओ जो मैं नहीं जानती हूं.' कैटरीना कैफ के इस डायलोग का रणवीर के पास कोई जवाब नहीं होता और उनकी बोलती बंद हो जाती है.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
आपको बता दें कि सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ भी दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगी. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी पहले भी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है. दोनों को साथ में काफी पसंद किया जाता है. लंबे समय बाद सूर्यवंशी में दोनों एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं, फिल्म का पहला गाना 'आइला रे आइला' भी रिलीज हो चुका है. लोगों को यह गाना भी काफी पसंद आया है.

अन्य समाचार