चोरी की घटना के विरोध में किया सड़क जाम

संवाद सूत्र, सहरसा: शहर में चोरी की घटनाएं का नाम नहीं ले रही हैं। शहर के नगरपालिका चौक एवं चौक पर दो किराना दुकान में लाखों की चोरी हो गयी। चोरी की घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने चौक को की सुबह से जाम कर दिया। चौक पर ने मुख्य के दोनों और बस ट्रक बांस बल्ले से घेर दिया। जाम होते ही तरफ वाहनों की कतारें लग गयी।

जाम के दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि गश्ती नहीं होने के कारण ही चोरों का मनोबल हुआ है। शहर में हर रोज चोरी की घटनाएं हो रही है। जाम की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीपीओ संतोष कुमार व थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने लोगों को समझाया और चोरों के सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया। जाम करीब एक घंटे से अधिक समय तक लगा रहा। एसडीपीओ ने दुकानदार से घटना की विस्तृत जानकारी ली और घटनास्थल का जायजा लिया। इधर चोरी की घटना के दौरान टायर दुकान चलाने वाले ने पुलिस को बताया कि वे रात करीब एक बजे करने के लिए बाहर निकले थे तो एक युवक को किराना दुकान के पास देखा था। मुझ पर नजर ही तब तक दूसरे युवक ने पिस्तौल तानते हुए हमें दुकान के अंदर रहने को कहा। इसी बीच दोनों युवक पैदल ही चलता बना।

------------------
चोरों ने करीब तीन लाख से अधिक की संपत्ति चुरायी
शहर के चौक स्थित आरती स्टोर नामक किराना दुकान से चोरों ने करीब एक लाख का किराना सामान की चोरी कर ली। दुकानदार चंदन कुमार सिंह ने बताया कि पिछले तीन दिनों से दुकान बंद थी। वे गांव गए हुए थे। घटना की सुबह जानकारी मिली कि दुकान का शटर खुला हुआ है और कुंडी टूटी है। जब दुकान आया तो देखा कि दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा था। चोरों ने कीमती सामान करीब एक लाख की चोरी कर ली। साथ ही गल्ला में रखा दस से बारह हजार की कर ली। दूसरी घटना शहर के नगरपालिका चौक के सामने घटी। नगरपालिका चौक स्थित धीरज कुमार सिंह की किराना दुकान में चोरों ने दुकान के छत पर लगे टीन के शेड को दुकान के अंदर घुस गया। दुकानदार के अनुसार चोरों ने दुकान में रखे कीमती सामान काजू, सरसों तेल, सहित अन्य सामान करीब दो लाख की सामानों की चोरी कर ली।

अन्य समाचार