शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई ने दिखाई गदर जवानी, बैकलेस ड्रेस पहनकर किया बोल्ड डांस

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर 46 लाख से ज्यादा लोग रश्मि को फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरों व वीडियोज का इंतजार करते हैं.

रश्मि का बोल्ड वीडियो वायरल रश्मि (Rashami Desai) भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और हर कोई न कोई कॉन्टेंट शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में हाल ही में उन्होंने अपना एक बोल्ड और ब्यूटीफुल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रश्मि (Rashami Desai) ग्रीन कलर की शॉर्ट स्कर्ट और बैकलेस टॉप पहनकर बोल्ड डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.
फैंस को याद आए माइकल जैक्सन वीडियो को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और कॉमेंट सेक्शन में लोगों ने उनकी जमकर तारीफें की हैं. क्योंकि रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हैट पहनकर ये डांस वीडियो शूट किया है तो उनके अंदाज की वजह से कई लोगों ने उनकी तुलना माइकल जैक्सन से भी की है. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- क्या बात है. वहीं दूसरे ने लिखा- माइकल याद आ गया.
View this post on Instagram A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)
A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)
बिग बॉस में मचाया था जमकर बवाल बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 13 का हिस्सा रही थीं. शो में उन्होंने काफी लंबा सफर तय किया था और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ उनके झगड़े काफी चर्चा में रहे थे. हालांकि वह इस शो की विजेता नहीं बन पाईं लेकिन शो में उनकी परफॉर्मेंस को काफी ज्यादा पसंद किया गया था.
Katrina Kaif और Vicky Kaushal लेंगे सात फेरे? एक्ट्रेस ने खबर पर तोड़ी चुप्पी
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

अन्य समाचार