Binge Watch : 'हम दो हमारे दो' से लेकर 'डिबुक' तक, आज रिलीज हो रही हैं ओटीटी पर ये फिल्में और वेबसीरिज

जहां एक तरफ सिनेमाघर पूरी तरह खुलने के बाद मेकर्स ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट बुक कर ली है . वहीं, दूसरी तरफ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन का सिलसिला भी जारी रहेगा. दीवाली से पहले पड़ रहे शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेबसीरीज और फिल्में रिलीज हो रही है. आइए जानते हैं आज नेटफिलिक्स, अमेजन प्राइम, जी5 और डिजनी प्लेटफॉर्म पर कौन- कौन सी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं.

हम दो हमारा दो (Hum Do Humara Do)
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म ‘हम दो और हमारे दो’ आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है. फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक और अपराशक्ति खुराना भी नजर आएंगे. ये कॉमेडी रोमांटिक मूवी होगी. फिल्म के निर्माता दिनेश विजन हैं जो स्त्री,बाला, लुका छुप्पी, रूही और मिमि जैसी फिल्में बना चुके हैं. कृति ऐसे लड़के से शादी करना चाहती हैं जिसके माता पिता हो और एक कुत्ता हो. राजकुमार कृति से शादी करने के लिए नकली मां – बाप को लाते हैं. देखना दिलचस्प होगा कि राजकुमार नकली माता- पिता की मदद से कृति से शादी कैसे करते हैं. फिल्म में कॉमेडी का भरपूर तड़का है. परेश रावल और रत्ना पाठक के बीच की केमिस्ट्री भी दर्शको को खूब एंटरटेन करेगी.
डिबुक (Dybbuk: The Curse Is Real)
आज अमेजन प्राइम पर इमरान हाशमी औक निकिता दत्ता की हॉरर थ्रिलर डिबुक – द कर्स इज रियल होने वाली है. ये मलयालनम फिल्म का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म की कहानी ज्यूस माइथोलॉजी से प्रेरित है. इसमें एक बुरी आत्मा सदियों पुराने बॉक्स से आजाद हो जाती है और फिर इंसान के शरीर में प्रवेश करती है.
मैराडोना ब्लेस्ड ड्रीम
‘मैराडोना ब्लेस्ड ड्रीम’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो आज यानी 29 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है. ये स्पोट्स ड्रामा फुटबॉल के लीजेंड प्लेयर डिएगो मैराडोना की बायोपिक है. ये एक स्पेनिश सीरीज है. इसे अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज किया गया है.
आफत ए इशक (Aafat-e-Ishq)
‘आफत ए इश्क’ जी5 पर आज रिलीज होगी. ये एक ब्लैक कॉमेडी है जिसका निर्देशन इंद्रजीत नट्टोजी ने किया है. इस सीरिज में नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा दीपक डोबरियाल,अमित सियाल और नमित दास जैस कलाकार नजर आएंगे. इस सीरीज में नेहा शर्मा 30 साल की लड़की लूला के किरदार में है.
– Top 5 News : आर्यन खान को ड्रग्स केस से मिली जमानत, शर्लिन चोपड़ा का शिल्पा-राज पर धमकी देने का आरोप, पढ़ें - मनोरंजन की खबरें
– Reema Sen Birthday : 'मालामाल वीकली' से रीमा के करियर को मिली पहचान, आज फिल्मों से दूर कर रही है ये काम

अन्य समाचार