Vicky Kaushal ने शेयर की 'Golden hour' फोटो, फैंस ने कैटरीना का नाम लेकर कहा, दूल्हा चमक रहा है...

Vicky Kaushal-Katrina Kaif wedding: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा इन-दिनों जोरो पर है. ऐसी खबरें उड़ रही है कि दोनों राजस्थान के एक रिजॉट में शादी करेंगे. फैंस दोनों की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है.

यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में एक्टर धूप में बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनका चेहरा खिला हुआ और चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान नजर आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, 'Golden hour, silver linings'.
View this post on Instagram A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
इस फोटो के आते ही फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया. अधिकतर लोगों ने विक्की को शादी की बधाईयां दी. एक फैंन ने लिखा, 'शादी की खुशी'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'होने वाली शादी मुबारक हो'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई, भाभी के रुप में हमें कैटरीना ही चाहिए'.
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ राजस्थान के इस शाही रिजॉर्ट में करेंगे शादी! वेन्यू, डेट से लेकर आउटफिट तक सब फाइनल
विक्की के पोस्ट को अब तक 7 लाख लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसपर अब तक 2700 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. आपको बता दें कि मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि कैटरीना और शाहरुख खान दिसंबर में शादी करने वाले हैं. दोनों के ड्रेस को मशहूर डिजाइनर सब्यासाची डिजाइन कर रहे हैं. दोनों के आउटफिट के डिजाइन लगभग फाइनल हो चुके हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिला है. वहीं कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवबंर को रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार उनके साथ है. वहीं इसके बाद एक्ट्रेस सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी.
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस दिन रचाएंगे शादी! ये सेलेब्रिटी डिजाइनर तैयार करेगा आउटफिट?
Posted By Ashish Lata

अन्य समाचार