Photos: 56 किलो की Adah Sharma ने पहना 48kg का लहंगा



अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम (Adah Sharma instagram) पर जो तस्वीरें अपनी शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने बताया है कि उन्होंने इतना भारी लहंगा कैसे कैरी किया है. फोटोज के साथ ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि कैसे वो 48 किलो का लहंगा पहनकर उसे कैरी करती हैं और गाड़ी में बैठती हैं. तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘वास्तविक फुटेज: 48 किलो का लहंगा पहनकर वो कैसे गाड़ी में फिट होती हैं और ट्रेन को भी रोक अपनी अदा से रोक दी.’

अदा शर्मा की फोटोज (Adah Sharma Photos) को डेढ़ लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इसके साथ ही एक यूजर ने शॉकिंग रिएक्शन दिया कि सच में ये 48 किलो का है. जबकि अदा ने एक पोस्ट में बताया है कि वो खुद 56 किलो की हैं और उन्होंने 48 किलो का लहंगा पहना है.

अगर अदा शर्मा की फिल्मों की बात की जाए तो वो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ ‘कमांडो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसमें वो एक्शन सीन भी करते हुए नजर आई थीं. इसमें उनके किरदार और एक्शन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा का जन्म तमिल परिवार में हुआ था. उनके पिता नेवी में थे. उन्होंने 16 साल की उम्र में फिल्मों में कदम रखा था. 2008 में आई विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

अदाओं और फिल्मों के अलावा वो विद्युत जामवाल के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘कमांडो’ में साथ काम करने के बाद दोनों के रिलेशनशिप की अटकलें लगने लगी थीं. दोनों को साथ में भी स्पॉट किया जाने लगा था.

लहंगे में पोज देते हुए अदा शर्मा.

(images Credit- instagram Adah Sharma)

अन्य समाचार