भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं...शाहरुख खान के लाडले की बेल पर बॉलीवुड में खुशी

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा जब बंबई उच्च न्यायालय ने आर्यन खान को जमानत देने का ऐलान किया। शाहरुख खान के साथ- साथ फिल्मी हस्तियों ने भी अपनी खुशी जाहिर की। अभिनेत्री सोनम कपूर, फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया, सुधीर मिश्रा और अभिनेता आर. माधवन सहित कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया। गिरफ्तारी के करीब 20 दिन बाद उसे जमानत दी गई है। गिरफ्तारी के करीब 26 दिन बाद आर्यन खान को राहत मिली है।

सोनम ने इंस्टाग्राम पर गौरी खान और आर्यन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ''अंतत:।'' इस पोस्ट को अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी शेयर किया।
आगामी फिल्म ''रॉकेटरी : द नांबी इफेक्ट'' में शाहरूख खान के साथ अभिनय करने वाले अभिनेता आर. माधवन ने कहा कि एक अभिभावक के तौर पर वह फैसले से खुश हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि भगवान को धन्यवाद। एक पिता के रूप में मैं काफी राहत महसूस कर रहा हूं... भगवान करे सबकुछ अच्छा हो।'' शाहरूख खान की प्रबंधक पूजा डडलानी ने आदेश पर खुशी जाहिर की। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने उन पर मामले में साक्ष्य से छेड़छाड़ करने एवं गवाहों को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं। पूजा डडलानी ने लिखा, ''भगवान हैं। प्यार एवं शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। सच्चाई की जीत हुई।
आदेश पारित होने के बाद सोनू सूद ने ट्वीट किय- जब समय न्याय करता है तो गवाहों की जरूरत नहीं पड़ती।

फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने कहा कि वह ''काफी खुश'' हैं कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है, लेकिन साथ-साथ वह न्यायपालिका से ''निराश'' भी हैं। गुप्ता ने ट्वीट किया कि मैं काफी खुश हूं कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है लेकिन व्यवस्था से निराश भी हूं जिसने एक लड़के को उस काम के लिए 25 से अधिक दिनों तक सलाखों के पीछे रखा, जो उसने किया ही नहीं था। इसे बदलना होगा।''
अभिनेत्री श्रुति सेठ ने आर्यन खान की जमानत से जुड़ी एक खबर पर टिप्पणी करते हुए लिखा, ''सदमे के तीन हफ्ते। अभिनेत्री स्वरा भास्कर, फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा और गायक मिका ने भी खुशी जताई।

फिल्म अभिनेत्री और खान परिवार की दोस्त मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम परव लिखा- भगवान को शुक्रिया। केवल प्यार।
गायक मीका ने ट्वीट किया, ''जमानत मिलने के लिए आर्यन खान और अन्य आरोपियों को बधाई। मैं काफी खुश हूं कि अंतत: जमानत मिल गई। भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं।''
23 वर्षीय खान की कानूनी टीम शुक्रवार तक उसकी रिहाई के लिए औपचारिकताओं को पूरा करने का प्रयास करेगी। वर्तमान में वह मध्य मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान, मर्चेंट और धमीचा को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और एनडीपीएस की संबंधित धाराओं में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

अन्य समाचार