'शहनाज को दुनियादारी की इतनी सूझ-बूझ नहीं इसलिए अच्छा है सिद्धार्थ की मां उनके साथ हैं': हिमांशी खुराना

''बिग बॉस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 56 दिन बाद वीरवार (28 अक्टूबर) को उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने पहला पोस्ट किया। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि वह आज ठीक 12 बजे सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट देंगी। वहीं सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही खबरें आई थी एक्टर की मां रीता शुक्ला अपना दर्द भुला शहनाज का ध्यान रख रही हैं।अब इन खबरों पर बिग बाॅस 13 फेम हिमांशी खुराना ने अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा-''मैं और आसिम बात करते हैं कि बहुत अच्छी बात है कि शहनाज सिद्ध

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 56 दिन बाद वीरवार (28 अक्टूबर) को उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने पहला पोस्ट किया। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि वह आज ठीक 12 बजे सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट देंगी। वहीं सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही खबरें आई थी एक्टर की मां रीता शुक्ला अपना दर्द भुला शहनाज का ध्यान रख रही हैं।

अब इन खबरों पर बिग बाॅस 13 फेम हिमांशी खुराना ने अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा-'मैं और आसिम बात करते हैं कि बहुत अच्छी बात है कि शहनाज सिद्धार्थ की मां के गाइडेंस में हैं। आसिम ने बताया कि वह बहुत मजबूत महिला हैं। शहनाज को अभी दुनियादारी की इतनी सूझ-बूझ नहीं है।

उन्होंने अभी ऐसा कुछ देखा भी नहीं जो खुद से संभलने की हिम्मत हो। इसलिए अच्छा है कि सिद्धार्थ की मां शहनाज के साथ हैं।' हिमांशी ने शहनाज के बारे में कहा- 'एक महिला के तौर पर मुझे फील होता है कि उन्हें अपने काम पर फोकस करना चाहिए। उन्हें अपने दिल में रखना चाहिए।'

बता दें कि शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की राइवलरी बिग बॉस 13 के दौरान सुर्खियों में रह चुकी है। जब हिमांशी की वाइल्ड कार्ड एंट्री थी तब शहनाज काफी परेशान हो गई थीं। दोनों पंजाब से हैं और उनके बीच प्रोफेशनल राइवलरी थी जो एक-दूसरे के खिलाफ नेगेटिव कॉमेंट्स के बाद कड़वाहट में बदल गई थी। हालांकि सिद्धार्थ के निधन के बाद हिमांशी ने शहनाज को लेकर कई पोस्ट किए थे जिसमें उन्होंने सिंगर को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ था। उनके अचानक निधन की खबर पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा था। वहीं शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थी, जिसके जाने के बाद वो पूरी तरह से टूट गई थीं। लेकिन अब वह धीरे-धीरे अपने काम पर लौट आई हैं।

अन्य समाचार