Big Boss 15 Promo: करण कुंद्रा ने किया तेजस्वी के लिए अपने प्यार का इजहार, कहा- मैं उसे पसंद करता हूं

रिषभ पांडे,मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 15 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। जिसकी एक बड़ी वजह घर में आए कंटेस्टेंट और बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क हैं। यह शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो के हाल ही के एपिसोड में देखा जा रहा था कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश घर में अच्छी बॉन्डिंग बना रहे हैं। उनके बीच नज़दीकियां भी बढ़ती जा रही है। हालांकि करण कुंद्रा ने अब तक खुल कर नहीं बताया था कि उनके मन में तेजस्वी को लेकर क्या फीलिंग्स है। लेकिन अब हाल ही के प्रोमो वीडियो को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि करण ने तेजस्वी को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर कर दी हैं।

हाल ही में कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए प्रोमो वीडियो में करण तेजस्वी के बारे में अकासा से बात करते हुए दिखाई दे रहे है। वह उनसे कहते है कि तेजस्वी ने कल मुझे डाटा आ के और कहा कि मैं चाहती हूं कोई मुझे अकेला फील ना करवाए। प्रोमो में दिख रहा है कि करण तेजस्वी को लेकर कितने प्रोटेक्टिव है, इसी बीच वह यह भी कह देते है कि वह तेजस्वी को पसंद करते है। आगे बात करते हुए करण कहते है कि जो उन्हें चाहिए उसे वह लेकर रहेंगे और फिर इतना कहने के बाद उन्हें शरमाते हुए देखा जा सकता है।
पिछले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश को कैप्टेंसी टास्क में पाउडर के अंदर जाने से लगातार खांसते हुए देखा गया था। जिसके बाद करण कुंद्रा ने उन्हें उठाया और मेडिकल हेल्प के लिए ले गए। फैंस भी अब इन दोनों के बीच की क्यूट केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और अब तो फैंस ने उनका नाम 'तेजरान' रख दिया है।
इस बीच अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या वो समय आ गया है, जिसका 'तेजरान' फैंस को इंतज़ार था। इसी के साथ यह भी देखना दिलचस्प होगा कि आखिर तेजस्वी और करण के बीच आ रही नज़दीकिया कितनी जल्दी उन्हें उनके प्यार का एहसास करवा पाती है।

अन्य समाचार