भाई आर्यन को मिली जमानत, तो सुहाना ने शेयर की बचपन की यादें... देखिए तस्वीरें

मुंबई, 29 अक्टूबर: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को करीब 3 हफ्ते बाद गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि कोर्ट का विस्तृत फैसला आज आएगा और माना जा रहा है कि शुक्रवार शाम या शनिवार को आर्यन खान जेल से रिहा हो सकते हैं। आर्यन खान को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके घर 'मन्नत' के बाहर शाहरुख खान के फैंस जमा हो गए और खुशी जाहिर की। वहीं, अपने भाई की जमानत याचिका पर फैसला आने के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की है।

आर्यन खान की जमानत याचिका पर जैसे ही हाईकोर्ट का फैसला आया, उसके कुछ समय बाद सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। इन तस्वीरों में शाहरुख अपने बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। सुहाना खान ने तस्वीरों के इस कोलाज के साथ कैप्शन में लिखा- 'आई लव यू'।
इससे पहले बॉलीवुड के कई कलाकारों ने आर्यन खान को जमानत मिलने पर खुशी जाहिर की। अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा कि पैरेंट्स के तौर पर वो उन रातों को महसूस कर सकती हैं, जब शाहरुख और गौरी को नींद नहीं आई होगी। रवीना टंडन ने कहा कि अब शाहरुख खान की दिवाली हैप्पी होगी। उनके अलावा अभिनेत्री स्वरा भास्कर, अभिनेता सोनू सूद सहित अन्य कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस फैसले पर खुशी जताई।
वहीं, अभिनेता आर माधवन ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'भगवान का शुक्र है। एक पिता होने के नाते इस फैसले से मैं भी राहत महसूस कर रहा हूं...ईश्वर अब सब कुछ अच्छा और पॉजिटिव करें।' हालांकि अपने बेटे को जमानत मिलने के बाद अभी तक शाहरुख खान या गौरी का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन गुरुवार शाम को एक तस्वीर जारी हुई, जिसमें शाहरुख खान अपनी लीगल टीम के साथ खड़े हुए नजर आए।
आपको बता दें कि आर्यन खान को ड्रग्स मामले में बीते 2 अक्टूबर को एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया और इसके बाद गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे मामले में जहां आर्यन खान को लेकर कोर्ट में सुनवाई चली, वहीं कोर्ट के बाहर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा। नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े अपनी टीम के साथ मिलकर पहले लोगों को ड्रग्स के फर्जी मामलों में फंसाते हैं और इसके बाद वसूली करते हैं। हालांकि समीर वानखेड़े ने इन सभी आरोपों को गलत बताया।
source: oneindia.com

अन्य समाचार