आलिया भट्ट की कमाई पर बोले महेश भट्ट- बेटी ने 2 साल में इतना पैसा बना लिया जितना मैंने फिल्ममेकर के तौर पर 50 साल में कमाया

Highlights महेश भट्ट ने कहा, आलिया की अलग पहचान है और वह हमेशा फोकस के साथ काम करती है Elle मैगजीन ने अपने ताजा अंक के कवर पर आलिया भट्ट की तस्वीर छापी है

मुंबईः फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया भट्ट की काम की खूब तारीफ की है। उन्होंने कहा कि बेटी ने 2 साल में इतना पैसा बना लिया जितना वे अपने 50 सालों के करियर में नहीं कमाया।
फिल्ममेकर महेश भट्ट ने Elle मैगजीन से बात करते हुए कहा है, आलिया जब छोटी थी तो 500 रुपयों के लिए उनके पैरों पर क्रीम लगाती थी। लेकिन पिछले 2 सालों में आलिया ने उतना कमा लिया है जितना उन्होंने पिछले 50 सालों में कमाया है। उन्होंने कहा कि आलिया की अलग पहचान है और वह हमेशा फोकस के साथ काम करती है।
गौरतलब है कि आलिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी। आठ साल बाद वह फिल्म इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी हैं। Elle मैगजीन ने अपने ताजा अंक के कवर पर आलिया भट्ट की तस्वीर छापी है। मैगजीन पर अभिनेत्री को शाही नीले रंग में पैंटसूट पहने देखा जा सकता है। मैगजीन के कवर पर आलिया के पावर ड्रेसिंग को देखा जा सकता है।

आलिया महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं। आलिया दोनों के काफी करीब हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया की सालान कमाई 10 करोड़ के करीब है। वहीं फोर्ब्स के मुताबिक साल 2019 में आलिया की कुल कमाई 59.2 करोड़ थी। आलिया की कमाई में उनकी फिल्मों और विज्ञापनों से हुई कमाई शामिल है।

अन्य समाचार