ईशान सहगल-मीशा अय्यर से सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल तक, इन प्रतियोगियों ने शो का बढ़ा दिया था पारा

बिग बॉस के घर में, विवादों, मौखिक झगड़े और कभी-कभी शारीरिक झगड़ों के अलावा, हमने प्रतियोगियों को जोड़े में बदलते देखा है और कभी-कभी लाइव कैमरे पर अंतरंग क्षणों को साझा करके सीमाओं को पार करते हुए देखा है। जबकि ईशान सहगल और मीशा अय्यर ने घर में शरारती होने के लिए हमारा ध्यान खींचा है, आइए मिलते हैं पिछले सीज़न के घरवालों से जिन्होंने अपने अति-रोमांस के लिए हमारी भौंहें बढ़ाईं।


सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल जबकि सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से #SidNaaz के प्रशंसक अभी भी बिखर गए हैं, घर में शहनाज़ के साथ अभिनेता का मनमोहक और शरारती क्षण उनके प्रशंसकों के लिए एक खजाना है। स्पाइडर-मैन अंदाज में दोनों के किसिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

ईशान सहगल-मीशा अय्यर जहां प्रशंसक ईशान और मीशा को एक नकली जोड़ी कह रहे हैं, वहीं कैमरे के सामने उनके अंतरंग क्षण वर्तमान सीजन के मुख्य आकर्षण में से एक बन गए हैं। नेटिज़न्स ने युगल को ट्रोल किया और कहा कि उन्हें घर में 'हनीमून' बनाना चाहिए।

उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना खैर, चादर के नीचे उपेन और करिश्मा के पीडीए पल जनता के बीच काफी लोकप्रिय हो गए। जबकि यह जोड़ी काफी हिट थी, उनके विभाजन ने उनके प्रशंसकों को बहुत निराश किया।

पुनीश शर्मा-बंदगी कालरा एक-दूसरे को किस करने से लेकर बाथरूम में घुसने और एक ही बेड शेयर करने से लेकर खुद को अनड्रेस करने की चर्चा तक, पुनीश और बंदगी ने बीबी हाउस में रहने के दौरान सारी हदें पार कर दी थीं।

अरमान कोहली-तनिशा मुखर्जी अरमान और तनीषा बिग बॉस के घर के सबसे विवादित जोड़ियों में से एक थे। जहां बी-टाउन के सेलेब्स ने उनके रिश्ते की आलोचना की, वहीं दोनों एक-दूसरे के लिए स्टीमी किस से अपने प्यार का इजहार किया करते थे।

गौहर खान-कुशाल टंडन गौहर खान और कुशाल टंडन के बीच जबड़ा छोड़ने वाली केमिस्ट्री और पीडीए पल बिग बॉस 7 की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक थी।

वीना मलिक-अश्मित पटेल बिग बॉस में अश्मित पटेल और वीना मलिक के बीच पीडीए ने कई स्तरों पर हदें पार कीं। घर के हर कोने में उनके चुंबन, गले लगना और कंबल के नीचे लपेटकर कई लोगों का ध्यान खींचा। हालांकि सीजन खत्म होने के बाद उनका प्यार परवान चढ़ गया।

अन्य समाचार