Tu Yaheen Hai: पास ना होकर भी शहनाज के साथ हैं सिद्धार्थ शुक्ला, भावुक कर देने वाला वीडियो

नई दिल्ली। सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन ने उनके अपनों से लेकर फैंस तक सभी तोड़कर रख दिया है। एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल को तो इस सदमें से बाहर आने में काफी वक्त लग गया। करीन दो महीनों के बाद शहनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वो सिद्धार्थ को अपने गाने के जरिए ट्रिब्यूट देने जा रही हैं।

इसी कड़ी में उनका ये गाना आज थोड़ी देर पहले रिलीज हो गया है, जिसमें उनकी आंखों में सिद्धार्थ को खोने का दर्द साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस के इस गाने के बोल जितने भावुक है उतना ही इमोशनल इसका वीडियो भी है, जिसे देखने के बाद आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज की बिग बॉस जर्नी को दिखाया गया है। दोनों यहीं पहली बार मिले थे और यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी।
इस गाने को शहनाज गिल ने ही अपनी आवाज भी दी है और इसे अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज भी किया है। बता दे, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने पहली बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ पोस्ट किया तो वो था इस गाने का ऐलान। इस पोस्ट में शहनाज ने गाने का पोस्टर साझा किया था, जिसमें वो और सिद्धार्थ खिलखिलाकर हंसते देखा जा सकते हैं। इस पोस्टर पर लिखा है- 'तू यहीं है' (Tu Yaheen Hai)।

अन्य समाचार