शाहरुख के चेहरे पर लौटी मुस्कान, बेटे की चिंता में छोड़ दिया था घर और खाना

किंग खान शाहरुख के लिए कल का दिन काफी खास था क्योंकि ड्रग्स केस में फंसे उनके बेटे आर्यन को कल हाई कोर्ट ने जमानत दे दी। एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मन्नत में मन्नतें पूरी हुई। शाहरुख के बेटे बीते 2 अक्टूबर से एनसीबी की हिरासत में थे और वो इस वक्त भी जेल में है। गुरुवार को मुंबई हाईकोर्ट ने आर्यन खान समेत अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी। इस खबर से खान परिवार ही नहीं बल्कि शाहरुख के फैंस भी खुशी से झूम उठे।

बेटे की जमानत के बाद शाहरुख की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो अपनी लीगल टीम के साथ हैं। उनके चेहरे पर बेटे के घर आने की खुशी साफ दिखाई दे रही है। आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने बताया कि जैसे ही शाहरुख खान को आर्यन की जमानत के बारे में पता चला तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। इसी के साथ रोहतगी ने बताया कि शाहरुख बेटे को लेकर इस कदर परेशान थे कि उन्होंने अपने काम से जुड़ी सभी गतिविधियां छोड़ दी थीं।
रोहतगी के मुताबिक,''किंग खान पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थे। इस मामले के लिए उन्होंने अपने नोट्स खुद बनाए और मुझसे उस पर चर्चा करते थे। वह ठीक से खाना भी नहीं खाते थे और बस कॉफी पर कॉफी पीते रहते थे। वह बहुत ही ज्यादा चिंतित थे क्योंकि इससे पहले 2 बार आर्यन की जमानत रद्द हो चुकी थी। आर्यन के मम्मी-पापा को लेकर रोहतगी ने कहा कि दुर्भाग्य से, निचली अदालत से उन्हें जमानत नहीं मिली इसलिए मामला उच्च न्यायालय में आया और एक महीना बीत गया। माता-पिता बहुत चिंतित थे इसलिए वे मामले में बहुत दिलचस्पी ले रहे थे." बता दें कि शाहरुख की नई तस्वीरें जो सामने आई है उसमें वो काफी कमजोर नजर आ रहे है।

दरअसल, पिछले 25 दिनों से आर्यन जेल में थे और शाहरुख ने सब कुछ छोड़ अपना सारा फोकस बेटे को बाहर निकालने में लगा दिया था। रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान काफी दिनों से अपने घर में नहीं थे। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख कहीं और रह रहे थे और वो आने-जाने के लिए अपनी कॉमन कार का इस्तेमाल भी नहीं कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख साउथ मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रह रहे थे जहां मुकुल रहतोगी भी थे। शाहरुख आने जाने के लिए क्रेटा कार का इस्तेमाल करते थे।

आर्यन के जेल से शाहरुख की सेहत पर तो असर पड़ा ही साथ ही गौरी खान की भी तबीयत बिगड़ गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेशन कोर्ट द्वारा लगातार जमानत याचिका खारिज होने पर गौरी काफी परेशान हो गई थीं। कई लोगों ने बताया कि गौरी अपने दोस्तों से फोन पर बात करते हुए रो रही थीं। आर्यन की बहन सुहाना खान भी इंडिया वापस आना चाहती थी जोकि अब विदेश में है। पापा शाहरुख के कहने पर सुहाना वापिस नहीं आई लेकिन अब भाई को जमानत मिलने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की, जिसमें सुहाना और आर्यन अपने पापा शाहरुख खान के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कोर्ट आज अपना विस्तृत आदेश देगी, जिसके बाद आर्यन खान को रिहा कर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख और गौरी खुद जेल जाकर आर्यन को घर ले आएंगे। या फिर पूजा ददलानी और शाहरुख के बॉडीगार्ड भी आर्यन को घर लाने के लिए आज ऑर्थर रोड जेल जा सकते हैं। खैर, अब तो शाहरुख गौरी बस अपने बेटे को घर लाने के लिए बेताब है।

अन्य समाचार