अनुषा दांडेकर ने बिकिनी पहन पानी में लगाई आग, फैंस के छूटे पसीने

वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट-हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने अपनी बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस बिकिनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बी से शुरू होने वाले केवल दो शब्दों पर आपको ध्यान देना चाहिए... ब्राउन और ब्यूटिफुल..जल्द ही आ रहा है @brownskinbeautyoffic'।

अनुषा दांडेकर अपने फोटोज और वीडियो को लेकर अक्सर ट्रोल भी हो जाती हैं। हालांकि, वह इन ट्रोलर्स से अच्छे तरह से मुकाबला करती हैं। इससे पहले भी कई बार अनुषा अपनी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं।
एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। एक समय ऐसा था कि टीवी की दुनिया में कभी लोग अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के प्यार के चर्चे किया करते थे। इनका प्यार रियलिटी शो 'लव स्कूल' के दौरान शुरू हुआ था। हालांकि इनकी ये लव स्टोरी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। इन्होंने लगभग तीन साल तक डेट किया था। ब्रेकअप होने के बाद अनुषा ने करण पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था।
अनुषा दांडेकर(Anusha Dandekar) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एंकर एमटीवी से की थी और उसके लिए 'एमटीवी हाउस ऑफ स्टाइल', 'एमटीवी डांस क्रू', 'एमटीवी टीन दीवा', 'एमटीवी न्यूज' और 'एमटीवी लव स्कूल' जैसे शोज किए। इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। 2003 में उन्होंने फिल्म 'मुंबई मैटिनी' से बॉलिवुड में डेब्यू किया और फिर 'विरुद्ध', 'एंथनी कौन है?', 'हैलो', 'सिटी ऑफ गोल्ड', 'डेल्ही बेली' और 'भावेश जोशी' जैसी फिल्में कर चुकी हैं।

अन्य समाचार