TMKOC: Raj Anadkat को छोड़ Munmun Datta ने इस तीसरे शख्स के साथ शेयर की रोमांटिक वीडियो, क्या है पूरा माजरा?

Munmun Datta: तारक मेहता... सीरियल में बबिता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कार्टून कैरेक्टर श्रेग के साथ नजर आ रही हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबिता जी (Babita ji) का किरदार निभाकर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Datta) ने घर-घर में पहचान बना ली हैं. पिछले दिनों मुनमुन दत्ता, टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकत (Raj Anadkat) के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने नए पार्टनर के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर कर फैंस को एक सरप्राइज कर दिया है. आखिर कौन है ये तीसरा शख्स? क्या राज और मुनमुन के बीच किसी तीसरे की एंट्री हो गई है? ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं हैं आईए हम आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा?
राज और मुनमुन के बीच तीसरा कौन?
इससे पहले आप इस बात को लेकर ज्यादा परेशान हों, हम आपको बता देते हैं कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि कार्टून कैरेक्टर श्रेग हैं, जिसके साथ मुनमुन ने अपनी इंस्टा रील में एक वीडियो बनाया है. मुनमुन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "आखिरकार इस ट्रेंड को अपने पार्टनर के साथ किया". दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ट्रेंड काफी पॉपुलर हो रहा है जिसमें लोग श्रेग के साथ अपने वीडियो बनाकर डालते हैं. मुनमुन ने भी श्रेग का साथ ऐसा ही वीडियो बनाया है जो फैंस का काफी पसंद आ रहा है. उनके इस वीडियो पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.
मुनमुन दत्ता ने साल 2004 से सीरियल 'हम सब बाराती' सीरियल से डेब्यू किया था. इसके बाद वो 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ गईं. इसी सीरियल में वो बबिता जी का किरदार निभा रही हैं जिसे सीरियल में जेठालाल बहुत पसंद करते हैं और उनकी अटेंशन पाने की कोशिश करते रहते है. इस सीरियल में राज अनादकत जेठालाल के बेटे टप्पू बने हैं. जिनके साथ रीयल लाइफ में मुनमुन के लिंक अप की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. दोनों की एकसाथ कई फोटोज सामने आ चुकी हैं लेकिन अब तक उन्होंने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

Bollywood Celebs Reaction on Aryan Khan Bail: किसी ने कहा 'Thank God' तो कोई बोला 'Finally', आर्यन को बेल मिलने पर सेलेब्स ने जताई खुशी
The Kapil Sharma Show की पूरी यूनिट के साथ Sudesh Lahiri ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सामने आया ये वीडियो

अन्य समाचार