Aryan Khan Bail Order: बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी किया, जानिए 5 पन्नों में किन शर्तों का ज़िक्र है

Aryan Khan Bail Order:आर्यन को एक लाख रुपये के मुचलके पर बेल दी गई है. आर्यन का बेल ऑर्डर पांच पन्नों का है, जिसमें ज़मानत की शर्तों का भी ज़िक्र किया गया है.

Aryan Khan Bail: बॉम्बे हाई कोर्ट ने ड्रग्स केस मामले में ज़मानत देने के बाद आज आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी कर दिया है. आर्यन को एक लाख रुपये के मुचलके पर बेल दी गई है. आर्यन का बेल ऑर्डर पांच पन्नों का है, जिसमें ज़मानत की शर्तों का भी ज़िक्र किया गया है.
ज़मानत की शर्तें
आर्यन खान ड्रग्स गतिविधियों के समान किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं होंगे, जिनके आधार पर NCB द्वारा अपराध दर्ज किया गया है. आर्यन बिना इजाज़त देश नहीं छोड़ेंगे. कोर्ट ने ये भी कहा है कि पासपोर्ट को तत्काल विशेष अदालत को सौंपा जाए. गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश नहीं होनी चाहिए.
अभियुक्त किसी भी प्रकार के मीडिया में विशेष गणना से पहले लंबित कोई बयान नहीं देगा. अगर उन्हें मुंबई से बाहर यात्रा करनी है, तो जांच अधिकारी को अपना यात्रा कार्यक्रम देना होगा.
हर शुक्रवार एनसीबी दफ्तर में देनी होगी पेशी
बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन, अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन को हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच NCB मुंबई कार्यालय में उपस्थिति दर्ज कराने का निर्देश दिया है. यदि किसी भी शर्त का उल्लंघन किया जाता है, तो एनसीबी जमानत रद्द करने के लिए सीधे विशेष न्यायाधीश के पास आवेदन करने की हकदार होगी.
Exclusive: जेल से रिहाई के बाद लालू यादव का पहला इंटरव्यू, जानें केन्द्र की राजनीति में अपनी भूमिका को लेकर क्या बोले RJD सुप्रीमो
Puneeth Rajkumar Death: कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार का हुआ निधन, हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती

अन्य समाचार