राजामौली और पीवीआर ने दुनियाभर के सिनेमा लवर्स को चौंकाया

रिषभ पांडे, मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर एसएस राजामौली और देश के सबसे बड़े सिनेमा फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर पीवीआर सिनेमाज़ ने राम चरण, एनटीआर जूनियर, अजय देवगन और आलिया की मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा फिल्म 'आरआरआर' के लिए अपनी तरफ से पहला फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन स्क्रीन शेयर किया है। यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है।

वर्ल्ड सिनेमा के इतिहास में पहली बार, सबसे बड़े मल्टीप्लेक्स चेन ऑपरेटर - पीवीआर ने अपने ब्रांड की पहचान और लोगो को फिल्म के नाम 'आरआरआर' में बदलने का फैसला किया है। आज से पीवीआर को 'पीवीआरआरआर' कहा जाएगा। उसी की घोषणा करते हुए, फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली और पीवीआर लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंधक अजय बिजली ने मीडिया के सामने नए 'पीवीआरआरआर' लोगो को रिवील किया और इस यूनिक और पहले कभी नहीं सुनी गई फिल्म एसोसिएशन के बारे में बात की।
लोगो के रिवील होने के बाद, पीवीआर टीम ने स्पेशल 'पीवीआरआरआर प्रोमो' लॉन्च किया। जो देश भर में सभी पीवीआर मल्टीप्लेक्स चेन में चलाया जाएगा। वह मौजूद मीडिया कर्मियों को बहुत हैरानी भी हुई, क्योंकि उन्होंने भारत के सबसे बड़े एक्शन ड्रामा 'आरआरआर' का एक स्पेशल टीज़र देखा।
अपने इस कोलैबोरेशन पर अजय बिजली ने कहा, ''आरआरआर' 2022 की सबसे बड़ी, सबसे महंगी और मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। एसएस राजामौली द्वारा निर्मित और फिल्म व्यवसाय में एक और गेम-चेंजर के रूप में देखी जा रही यह फिल्म बेहतरीन है। मुझे यकीन है कि यह पहल 'आरआरआर' के लिए अच्छी चर्चा पैदा करने में सक्षम होगी और फिल्म प्रेमियों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट पैदा करेगी।"
इस फिल्म और कोलैबोरेशन को लेकर एसएस राजामौली ने कहा, 'मैं वास्तव में खुश हूं कि थिएटर फिर से खुल रहे हैं, क्योंकि मेरा मानना है कि सिनेमाघरों में सिनेमा का जादू वास्तव में ख़ुशी देता है। हमें खुशी है कि 'आरआरआर' अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसकी घोषणा करने के लिए पीवीआर के साथ जुड़ने का इससे बेहतर तरीका क्या ही हो सकता है जो कि अब 'पीवीआरआरआर' है।
भारत की इस सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्म में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी हैं। इस फिल्म की प्लानिंग एसएस राजामौली ने बहुत पहले से ही कर रखी थी। जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली सीरीज के पीछे के मास्टरमाइंड भी थे। इसके अलावा पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन के अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए वर्ल्डवाइड इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। अब फैंस 'आरआरआर' को 7 जनवरी, 2022 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख पाएंगे

अन्य समाचार