कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

जब शाहरुख खान को पहली बार देखने के बाद जूही चावला ने कहा था- मेरे साथ धोखा हो गया, जानिए पूरा किस्सा

Aryan Khan bail: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से ड्रग्स केस में जमानत मिल गई हैं. आर्यन को बेल मिलने के बाद शाहरुख के घर मन्नत के बाहर जश्न का माहौल था. एक्टर की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने आर्यन के बेल पेपर पर गारंटर के रूप में साइन किया. जूही और शाहरुख काफी क्लोज फ्रेंड हैं और दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है.

निर्देशक, निर्माता और एक्ट्रेस जूही चावला और शाहरुख खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी मैजिकल लगती हैं. दोनों ने साथ में राजू बन गया जेंटलमैन, यस बॉस, डुप्लीकेट, भूतनाथ, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, डर जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुके है. लेकिन क्या आप जानते है जूही ने एक्टर को जब पहली बार देखा था तो उनका कैसा रिएक्शन था.
शाहरुख खान और जूही चावला ने साथ में पहली बार राजू बन गया जैंटलमैन में काम किया था. इस फिल्म को साइन करने से पहले जूही ने एक्टर के बारे में पूछा था. तब उनसे कहा गया था कि हीरो नया है टीवी पर आता है और बिल्कुल आमिर खान जैसा दिखता है. ये सुनने के बाद एक्ट्रेस को लगा था कि हीरो आमिर की तरह चॉकलेटी टाइप होगा.
Aryan Khan को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान के चेहरे पर दिखीं मुस्कान, अबराम का आया ये रिएक्शन,
जब जूही चावला सेट पर पहुंची तो शाहरुख को देखकर वो थोड़ा चौंक गई. एक्ट्रेस ने कहा 'जब मैं सेट पर पहुंची, तब मैंने पहली बार उसे देखा था. शाहरुख, पतला सा, दुबला सा, भूरे रंग का, सफेद शर्ट में. मैंने बोला, ये किस एंगल से आमिर खान लगता है, बताओ मुझे? ये तो मेरे साथ धोखा हो गया.'
बता दें कि आर्यन खान आज जेल से बाहर आ रहे हैं. स्टारकिड को 3 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. आज आर्यन 26 दिनों के बाद अपने परिवार से मिलेंगे. शाहरुख बेटे की जमानत की खबर सुनकर काफी इमोशनल हो गए थे. वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी.

अन्य समाचार