कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

ड्रग्स केस: आर्यन खान के बेल पेपर्स पर जूही ने किए साइन

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है और आज वह 26 दिनों बाद अपने घर लौटें। गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें शुक्रवार को जस्टिस नितिन साम्ब्रे ने बेल ऑर्डर दोपहर तक जारी किया और उन्हें रिहा किया। मगर, क्या आप जानते हैं कि आर्यन खान की रिहाई में जूही चावला का भी भागीदारी है।


दरअसल, कई फिल्मों में शाहरुख खान की सह-कलाकार रह चुकी अभिनेत्री जूही चावला ने आज आर्यन खान की जेल से रिहाई में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आर्यन को एक लाख रुपए के बॉन्ड पर सशर्त बेल दी गई है, जिसमें जूही चावला आर्यन की तरफ से जमानतदार बनी।

जी हां, वह आर्यन खान के लिए जमानत थी, जिसे ₹ 1 लाख के जमानत बांड का भुगतान करने के लिए कहा गया था। अदालत के लिए मुंबई की आर्थर रोड जेल में रिहाई की कागजी कार्रवाई भेजना महत्वपूर्ण था, जहां आर्यन खान ने 22 दिन बिताए हैं।

बता दें कि जूही चावला शाहरुख खान की शुरुआती सह-कलाकारों में से एक थीं और इस जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। बाद में दोनों आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक बन गए। आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्नवी ने हाल ही में आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में हिस्सा लिया था। गौतरलब है कि 2 अक्टूबर को एक क्रूज शिप पार्टी पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी के बाद गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान ने लगभग एक महीने जेल में बिताया, जिसके बाद उन्हें अब बेल ग्रांट की गई है।

अन्य समाचार