कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Jio Phone Next: दिवाली से जियो फोन नेक्स्ट की बिक्री, 1999 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकेंगे, जाने डिटेल

Highlights 1999 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकेंगे जियोफोन नेक्स्ट। किस्तों में पैसे नहीं देना चाहते तो 6499 रुपये देकर खरीद सकते हैं फोन। कंपनी ने चार प्लान की भी घोषणा की है, जिसके तहत ईएमआई से पैसे चुका सकते हैं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



नई दिल्ली: जियो और गूगल ने घोषणा कर दी है कि दोनों कंपनियों द्वारा संयुक्त रूप से डिजाइन किया गया बहुप्रतीक्षित जियोफोन नेक्स्ट दिवाली से ग्राहकों के लिए स्टोर्स में उपलब्ध होगा। इस फोन को आप 1,999 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। बची हुई राशि का भुगतान आप 18 या 24 महीनों की आसान किस्तों (ईएमआई) में कर सकेंगे।
वहीं अगर आप ईएमआई में फोन नहीं खरीदना चाहते हैं तो 6499 रुपये देकर फोन खरीद सकते हैं। जियोफोन नेक्स्ट फोन को कंपनी ने विशेष तौर बने प्लान्स के साथ भी बंडल किया है। इसमें ग्राहक प्लान्स के साथ ही जियोफोन नेक्स्ट की किस्ते भी चुका सकता है।
जियो नेक्स्ट से जुड़े प्लान क्या हैं?
आलवेज ऑन प्लान: जियो नेक्स्ट के ग्राहकों के लिए ये पहला प्लान है। इसमें 18 महीनों के लिए 350 रुपये या 24 महीनों के लिए 300 रुपये देनें होंगे। ग्राहक को इस प्लान के साथ 5 जीबी डेटा और 100 मिनट प्रतिमाह वॉयस कॉलिंग भी मिलेगी।
लार्ज प्लान: इसमें 18 महीने की किस्त का विकल्प अगर आप चुनते हैं तो हर माह 500 रुपये देने होंगे। वहीं, 24 महीने की किस्त बनवाने पर 450 रुपये प्रतिमाह भरने होंगे। इस प्लान के साथ 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा और साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी ग्राहकों को मिलेगी।
XL प्लान: यह हर दिन 2 जीबी वाला प्लान है जिसमें 18 महीनों की किस्त के लिए हर माह 550 रुपये चुकाने होंगे। जबकि 24 महीनों की किस्त के लिए 500 रुपये प्रतिमाह चुकाने होंगे। अगर आप अधिक डेटा इस्तेमाल करते हैं तो इस प्लान का इस्तेमाल कर सकते है।
XXL प्लान: इसमें 2.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी। इसमें 18 महीने के लिए 600 रुपये की किस्त और 24 महीने के लिए 550 रुपये की किस्त चुकानी होगी।
Jio Phone Next: फोन के फीचर के बारे में जानिए
ड्यूल सिम: जियोफोन नेक्स्ट में दो सिम स्लॉट हैं। इसमें आप किसी भी एक स्लॉट में जियो के अलावा किसी दूसरी कंपनी का सिम भी इस्तेमाल कर सकते हैं पर एक सिम स्लॉट में जियो सिम जरूर डालना पड़ेगा।
केवल जियो से डेटा का इस्तेमाल: साथ ही डेटा का कनेक्शन सिर्फ जियो सिम से जुड़ेगा। ऐसे में दूसरी कंपनी का सिम तो इस्तेमाल किया जा सकता है पर उसका उपयोग केवल बात करने के लिए हो सकेगा।
एसडी कार्ड स्लॉट: फोन में ड्यूल सिम स्लॉट के अलावा एक एसडी कार्ड स्लॉट अलग से दिया गया है। यह 512 जीबी तक के एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है।
स्क्रीन: फोन की 5.45 इंच की एचडी टचस्क्रीन, कोरनर गोरिल्ला ग्लास-3 के साथ है। इसके अलावा 2जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल मैमोरी, 512जीबी तक सपोर्ट करने वाला एसडी कार्ड स्लॉट, मल्टीटास्किंग के लिए 64 बिट सीपीयू के साथ क्वाड कोर क्यूएम215 चिपसेट फोन में है।
कैमरा: फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल है जबकि आगे का यानी सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसमें नाइट मोड, पोट्रेट मोड और एचडीआर मोड आदि मौजूद हैं।
बैटरी: फोन की बैटरी 3500एमएएच की है। कंपनी का दावा है कि एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर यह 36 घंटे तक काम करेगी।

अन्य समाचार