कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने अभिनेता पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा कि कन्नड़ फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता के निधन से उन्हें गहरा सदमा दुख पहुंचा है। उन्होंने कहा कि कन्नड़ फिल्म जगत ने अपना एक सितारा खो दिया है।

स्टालिन ने कहा कि वह उनका परिवार पुनीत राजकुमार के परिवार के करीबी थे, जो प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता स्वर्गीय राजकुमार के बेटे थे।
स्टालिन ने अपने शोक संदेश में कहा, पावर स्टार पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं, जो दिवंगत महान कन्नड़ स्टार राजकुमार अवर्गल के पुत्र भी थे। हमारे दोनों परिवार कई दशकों से सौहार्दपूर्ण बंधन हैं। यह मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है।
स्टालिन ने कहा, पुनीत अपने स्टारडम के बावजूद एक विनम्र इंसान बने रहे। थलाइवर कलैगनार की मृत्यु के लिए अपने परिवार की संवेदना व्यक्त करने के लिए हमारे गोपालपुरम निवास पर जाने का उनका कार्य अभी भी मेरे दिल में है।
उन्होंने कहा, कन्नड़ सिनेमा जगत ने अपने सबसे महान कलाकारों में से एक को खो दिया है। मैं पुनीत के परिवार कर्नाटक के लोगों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं, जो इस अपूरणीय क्षति का शोक मना रहे हैं।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार