कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

'बेल बॉक्स' बना आर्यन के जेल में एक और रात बिताने का कारण!

मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है, लेकिन वे शुक्रवार को भी जेल से रिहा नहीं हो पाए. आर्यन खान के घर लौटने की खुशी में मन्नत झूम रहा है. शाहरुख गौरी को सुबह से बेटे का इंतजार था, लेकिन शाम को खबर आई कि आर्यन खान को आज की रात भी जेल में ही बिताने पड़ेंगे. अब आर्थर रोड जेल से आर्यन खान की रिहाई शनिवार को होगी. अब बड़ा सवाल है कि आखिर ऐसा कौन-सा पेंच फंस गया कि आज आर्यन खान जेल से नहीं छूट पाए.

Chhth pooja :दिल्ली में छठ पूजा का आयोजन कर रहे हैं, तो जानने लें DDMA की गाइडलाइंस
आर्यन खान आज भी जेल से रिहा नहीं हो पाएंगे. उन्हें जेल में एक रात बिताने पड़ेंगे. अब मन्नत को कल तक इंतजार करना पड़ेगा. रिलीज ऑर्डर न पहुंचने के चलते आर्यन की रिहाई नहीं हो सकी है. आर्थर रोड जेल के बाहर एक जामीन पत्र पेटी लगी है, जिसे बेल बॉक्स भी कहते हैं. इस जामीन पत्र पेटी पर शाम 5.30 बजे ताल लग जाता है. इसके बाद इस पेटी को खोलने का कोई नियम नहीं है.
Aryan Khan's bail | A physical copy of the release order has to be put into the bail box outside Arthur Road Jail for the release. The jail officials wait until 5.35 pm for this: Nitin Waychal, Arthur Road Jail Superintendent pic.twitter.com/bV3fz9N7LD
Friendship Goals: अगर चाहते हैं अपनी दोस्ती को बचाना तो न करें यह काम, पड़ जाएग भारी
आर्यन खान के रिलीज आर्डर की हार्ड कॉपी देरी से आर्थर रोड जेल पहुंची. साढ़े पांच बजे से पहले इस जामीन पत्र पेटी में रिलीज आर्डर की हार्ड कॉपी डालनी थी, लेकिन इस प्रक्रिया में देरी हो गई. इस वजह से आर्यन खान की आज भी रिहाई नहीं हो सकी. आर्थर रोड जेल अधीक्षक नितिन वायचल ने कहा कि आज के दिन जामीन पत्र पेटी बंद हो चुकी है. नियम किसी के लिए नहीं बदलेगा. आज आर्यन खान बाहर नहीं निकलेगा. आर्यन का व्यवहार अबतक जेल में अच्छा रहा है.
अब जामीन पेटी सवेरे साढ़े पांच बजे खोली जाएगी. अगर आर्यन खान की जमानत कॉपी उसमें होगी तो आर्यन खान शनिवार सवेरे 9 बजे के बाद जब जेल का आफिस शुरू होगा तब पूरी प्रक्रिया होने पर बाहर आएंगे.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार