कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

नवाजुद्दीन अब ओटीटी पर नहीं करेंगे कोई शो! बोले- 'बन गए हैं डंपिंग ग्राउंड...'

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से ओटीटी पर तहलका मचा दिया था. इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने के बाद मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आए, जो 2020 में रिलीज हुआ था.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



नवाजुद्दीन ने इसके बाद कई अच्छी फिल्मों में अभिनय किया, जो सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं. इनमें ‘रात अकेली है’, ‘घूमकेतु’ और ‘सीरियस मैन’ जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल हैं. पिछले कुछ समय से नवाजुद्दीन खुले तौर पर नाराजगी जाहिर करते रहे हैं कि कैसे सीरीज-दर-सीरीज ओटीटी पर कॉन्टेंट का स्तर खराब होता जा रहा है. अब नवाजुद्दीन ने ऐलान किया है कि वे ओटीटी के लिए कोई भी वेब सीरीज नहीं करेंगे.
एक्टर ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान कहा, ‘प्लेटफॉर्म गैर-जरूरी शोज के लिए डंपिंग ग्राउंड बन गए हैं. हमारे पास या तो ऐसे शोज हैं जो देखने लायक नहीं हैं या फिर शोज के सीक्वल हैं, जिनमें कहने के लिए कुछ नया नहीं है. जब मैंने नेटफ्लिक्स के लिए ‘सेक्रेड गेम्स’ किया था, तब डिजिटल मीडियम के लिए यह एक रोमांचक और चैलेंजिंग बात थी. नए टैलेंट को मौका दिया जा रहा था, लेकिन अब ताजगी चली गई है.’
वे आगे कहते हैं, ‘यह बड़े प्रोडक्शन हाउस और एक्टर्स के लिए धंधा बन गया है, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तथाकथित स्टार्स हैं. बॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्माताओं ने ओटीटी फील्ड के सभी बड़े खिलाड़ियों के साथ सौदे किए हैं. प्रोड्यूसर्स को ढेर सारा कॉन्टेंट बनाने के लिए, काफी पैसा मिलता है. क्वांटिटी से गुणवत्ता खत्म हो गई है.’
ं: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘हीरोपंती 2’ में विनोद खन्ना के खास अंदाज की उतारी है नकल! जानें डिटेल
नवाजुद्दीन ने साफ कहा कि वे अब ओटीटी शोज साइन नहीं करेंगे. वे कहते हैं, ‘जब मैं उन्हें देख नहीं सकता तो मैं उनमें काम कैसे कर सकता हूं?’ बता दें कि नवाजुद्दीन फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में काम कर रहे हैं, जिसे कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ बना रही है, जो सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म को एक डार्क कॉमेडी बताया जा रहा है.

अन्य समाचार