कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

शाहरुख खान की सबसे करीबी दोस्त जूही चावला ने आर्यन खान की बेल में निभाई अहम भूमिका, जानिए कैसे

कई फिल्मों में शाहरुख खान के अपोसिट कई फिल्मों में एक्ट्रेस जूही चावला ने काम किया है। दोनों सिर्फ को-स्टार्स ही नहीं असल जिंदगी में भी बहुत अच्छे दोस्त और IPL टीम में पार्टनर भी हैं। इसी दोस्ती को निभाते हुए शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत प्रक्रिया में जूही चावला ने अहम भूमिका निभाई। गुरुवार को क्रूज शिप ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान व दो अन्य (अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा) आरोपियों को जमानत दे दी थी लेकिन कोर्ट के ऑर्डर की डिटेल कॉपी नहीं मिली थी और अन्य कागजी कार्रवाई रह गई थी। जिस औपचारिकता को पूरा करने जूही चावला एनडीपीएस कोर्ट पहुंची।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



जूही चावला, आर्यन खान की जमानत के लिए मुंबई सेशन कोर्ट पहुंची। उन्होंने आर्यन की बेल के लिए 1 लाख रुपये के जमानत बांड पर हस्ताक्षर किए। गुरुवार को कोर्ट के फैसले के बाद आर्यन के वकीलों ने नगद जमानत देने की अनुमति मांगी थी जिसे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था और साफ कहा था कि उन्हें मुचलका देना होगा। इसका मतलब है कि ये हुआ कि जूही चावला आर्यन खान की जमानती बन गई हैं। इसके अलावा आर्यन खान मामले में जूही चावला ने रिएक्ट भी किया।
जब तक कोर्ट ये तमाम जरूरी कागजात मुंबई की आर्थर रोड जेल में नहीं पहुंचेंगे तब तक आर्यन खान की रिहाई प्रक्रिया शुरू नहीं हो पाएगी। बता दें जेल में आर्यन खान को 22 दिन हो गए हैं। आर्यन खान की अब रिहाई शनिवार को हो पाएगी।
हम दो हमारे दो रिव्यू: राज कुमार राव और कृति सेनन पर भारी पड़े रत्ना पाठक-परेश रावल- यहां हुई चूक
आर्यन खान मामले पर जूही चावला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, मैं बहुत खुश हूं कि आर्यन खान अब जल्द ही घर लौट पाएंगे। मुझे लगता है कि ये सभी के लिए बहुत सुकून की बात है।
बता दें जूही चावला न फिल्मों में बल्कि शाहरुख खान के साथ आईपीएल टीम कलकत्ता नाइटराइडर्स की सह-मालिकिन भी हैं। पिछली बार आईपीएल टीम में क्रिकेटर्स के सिलेक्शन के लिए जूही चावला, आर्यन खान और उनकी बेटी साथ में नजर आई थीं।
किन शर्तों पर आर्यन खान को कोर्ट से मिली बेल
कोर्ट ने आर्यन खान व अन्य आरोपियों को बेल देते हुए कई आदेश भी दिए, जैसे आर्यन इजाजत के बिना देश नहीं छोड़ सकेंगे, साथ ही अपने आरोपी दोस्तों अरबाज मर्चेंट व मुनमुन धमेचा समेत किसी से भी इस मसले पर बातचीत नहीं करेंगे। साथ ही अदालत ने साफ कहा कि आरोपी जमानत पर बाहर होंगे लेकिन वह मीडिया समेत किसी से भी इस कानूनी मामले को डिस्कस नहीं कर पाएंगे।
शनिवार सुबह मन्नत पहुंचेंगे आर्यन खान
एनडीपीएस कोर्ट से ऑर्थर रोड जेल तक, तमाम जरूर कागजात पहुंचने में देरी हो गई। जिसके चलते आर्यन खान की रिहाई शुक्रवार को नहीं हो पाई। हालांकि आज कोर्ट से तमाम बेल की कानूनी प्रक्रिया को पूरा किया गया जहां आर्यन खान के वकील मौजूद थे। अब शनिवार को ही आर्यन खान अपने घर लौट पाएंगे। करीब 25 दिन के बाद शाहरुख खान और गौरी खान के घर आर्यन खान वापस आएंगे।
भाई से मिलने सुहाना खान भारत आएंगी
आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद विदेश में पढ़ने के लिए गईं बहन सुहाना खान ने भी खुशियां मनाईं। कहा जा रहा है कि आर्यन खान के घर लौटने के बाद भाई से मिलने उनकी बहन सुहाना भी भारत आएंगी।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार