कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

KBC 13 : राजकुमार राव की मां थी अमिताभ बच्चन की बड़ी फैन, उनकी मृत्यु के बाद 'बिग बी' ने भेजा था एक वीडियो

कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) के आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कृति सेनन (Kriti Sanon) और राजकुमार राव के साथ 'शानदार शुक्रवार' (Shaandar शुक्रवार) क्विज का यह अनोखा गेम खेल रहे हैं. दोनों इस शो में अपनी नई फिल्म 'हम दो हमारे दो का' प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस खेल के दौरान, राजकुमार ने अपनी मां को याद किया और खुलासा किया कि उनकी मां के देहांत के बाद अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक वीडियो मैसेज भेजा था.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



हॉटसीट पर बैठे हुए राजकुमार राव ने अमिताभ बच्चन ने कहा कि, 'मेरी मां आपकी बहुत बड़ी फैन थीं. वह आप से बहुत प्यार करती थी.' राज कुमार राव ने कहा कि जब उनकी मां की गुड़गांव में शादी हुई थी, तो वह अपने साथ केवल एक चीज लाई थी, वह हैं अमिताभ बच्चन का पोस्टर था और उन्होंने वह पोस्टर उनके पिता के बेडरूम में चिपका दिया था.
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
मां थी अमिताभ बच्चन की फैन
राजकुमार का मानना है कि बेडरूम में उनकी मां ने लगाया हुआ पोस्टर देख उनके पिता भी इनसिक्युर हो गए थे. क्योंकि यह एक अरेंज मैरिज थी और उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी अपने साथ अमिताभ का एक पोस्टर लेकर आई थी. इस बारें में मजेदार बात करते हुए अमिताभ बच्चन से राजकुमार राव ने कहा कि उनके पापा ने उनकी मां को पूछा कि क्या वह उनके साथ हैं या अमिताभ के साथ हैं." यह सुनकर अमिताभ बच्चन जोर जोर से हसने लगें.
जानिए क्या था राजकुमार राव का कहना
राज कुमार ने आगे कहा: "जब मैं न्यूटन की शूटिंग कर रहा था, तो मुझे खबर मिली कि मेरी मां का देहांत हो गाया है. मुझे यह दुःख हमेशा रहा है कि वह कभी मुंबई नहीं आ पाई लेकिन वह कहती थी कि मैं अमिताभ बच्चन से एक बार मिलना चाहती हूं. इसलिए जब उनकी मृत्यु हुई, तो मुझे काफी दुख हुआ कि मैं उन्हें आपसे नहीं मिला पाया. उनके निधन की रात मैंने आपसे संपर्क किया और आपको इसके बारे में बताया.
मां के लिए अमिताभ बच्चन ने बनाया वीडियो
अमिताभ बच्चन से बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा कि जब मैंने आपसे पूछा कि क्या आप को मेरी मां के लिए एक छोटा वीडियो बनाना संभव है और मैं इसे किसी और को नहीं दिखाऊंगा और मैं सिर्फ उसकी तस्वीर के सामने वीडियो चलाऊंगा क्योंकि वह सिर्फ एक बार आपसे मिलना चाहती थी और आपने तुरंत उनके लिए एक वीडियो बनाया और मैंने उसे उसकी तस्वीर के सामने चलाया और सर किसी कारण से वीडियो पेन ड्राइव से अपने आप गायब हो गया.
राजकुमार राव ने कहा 'शुक्रिया'
बिग बी को धन्यवाद करते हुए राजकुमार ने यह कहा कि वो वीडियो कहां का है किसी को नहीं पता. मुझे लगता है कि यह आपके और उसके बीच होना था और ऐसा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.'

सुपरस्टार रजनीकांत के मस्तिष्क को रक्त की आपूर्ति बहाल करने के लिए सर्जरी की गई
साउथ एक्टर Puneeth Rajkumar का निधन, PM मोदी ने फोटो शेयर कर जताया दुख, अमित शाह ने कन्‍नड़ भाषा में दी श्रद्धांजलि

अन्य समाचार