कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

TV News 29 October 2021: बिग बॉस-15 में करण कर रहे तेजस्वी को इम्प्रेस करने की कोशिश, ये 2 टीवी शो हो रहे बंद, जानें छोटे परदे की बड़ी खबरें

टीवी इंडस्ट्री से कई सारी खबरें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर चर्चा में रहीं। पूरे दिन की ऐसी ही ट्रेडिंग खबरों पर यहां हम एक नजर डालने जा रहे हैं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



ऑफ एयर हो रहे ये टीवी शो टीवी के दो पॉपुलर शो जल्‍द ही ऑफ एयर हो जाएंगे। इनमें हीरो गायब मोड ऑन और मेहंदी है रचने वाली सीरियल शामिल है। मेकर्स के शो के लास्‍ट एपिसोड के ऐलान से दर्शक काफी निराश हैं। अपने पसंदीदा शो के बंद होने की घोषणा से उन्‍हें धक्‍का लगा है। साथ ही सीरियल की कास्‍ट भी काफी मायूस है। सोनी सब चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी शो हीरो-गयाब मोड ऑन का आखिरी एपिसोड 30 अक्टूबर को प्रसारित होगा। अभिषेक निगम इसमें लीड रोल प्‍ले कर रहे थे। इसके अलावा एक और टीवी शो मेहंदी है रचने वाली भी नवंबर महीने में ऑफ-एयर हो जाएगा। इसकी घोषणा शो के निर्माता संदीप सिकंद ने गुरुवार शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की। शो के बंद होने की खबर अचानक पाकर फैंस शॉक्‍ड हैं। शो में शिवांगी खेडकर और साई केतन राव लीड रोल में हैं।
करण कुंद्रा कर रहे तेजस्वी प्रकाश को इम्प्रेसबिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ फैंस को यह पसंद आ रही है तो कुछ इसे फेक कर रहे हैं। हालांकि, अब तक इन दोनों ने अपनी मोहब्बत का इकरार नहीं किया है। बिग बॉस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें करण, अकासा सिंह को कहते दिख रहे हैं उन्हें तेजस्वी अच्छी लगने लगी है। करण कुंद्रा, अकासा से कहते हैं, 'उसने (तेजस्वी) कल मुझे डांटा। मुझे कई सही चीजें बोलीं। मुझे लगा कि मुझे ऐसे कोई मिल गया है जो मुझे अकेला महसूस ना कराए। काश तेजा.ओह माय गॉड।' बाद में करण खुद जाकर तेजस्वी से बात करते नजर आए। ताकि वो कैसे भी तेजस्वी को इम्प्रेस कर सकें।
छोटी सरदारनी में हो रही अनीता राज की वापसी कलर्स टीवी के पॉपुलर शो छोटी सरदारनी में एक्ट्रेस अनीता राज की वापसी हो रही हैं। अनीता अपने किरदार कुलवंत कौर गिल के लिए काफी सीरियस हैं। वह दर्शकों का दिल जीतने के लिए कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती हैं। यही वजह है कि वह अपनी फिटनेस पर खास ध्‍यान दे रही हैं। वह 59 साल की उम्र में भी रेगुलर वर्कआउट और एक्‍सरसाइज करके यंग जनरेशन को मात दे रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में अपने फिटनेस सीक्रेट का खुलासा किया। अनीता राज ने कहा कि एक अदाकारा को अपना शत-प्रतिशत देना चाहिए चाहे वह किसी भी माध्यम का हो। टीवी की व्यापक पहुंच है। महामारी के दौरान भी, लोग केवल टेलीविजन शो और ओटीटी देखते थे। थिएटर पूरी तरह से बंद थे। टेलीविजन एक ऐसा माध्यम है जो भारत के अंदरूनी हिस्सों तक पहुंचता है। यह टेलीविजन का एक प्लस पॉइंट है।
रश्मि देसाई का डांस वीडियो वायरलरश्मि देसाई का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें रश्मि देसाई 'कोई शहरी बाबू' (Rashami Desai Shehri babu dance) गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज तक रश्मि के डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत, मोनालिसा और दलजीत कौर समेत कई ऐक्ट्रेसेस ने रश्मि के 'शहरी बाबू' डांस की तारीफ की है। रश्मि इस वक्त मालदीव में वेकेशन मना रही हैं और वहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में वह बिकिनी में हॉट लुक्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।
रुतुजा सावंत को मिलते थे थमकी भरे कमेंट्समेहंदी है रचने वाली में मानसी देशमुख की भूमिका में नजर आने वाली रुतुजा सावंत ने अपना ट्रोलिंग का कड़वा अनुभव शेयर किया है। रुतुजा सावंत ने उस समय को याद किया जब उन्हें अपने नकारात्मक किरदार के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया था। जबकि उनका किरदार शुरू में पॉजिटिव था, निर्माताओं ने मानसी के रोल को फिर नकारात्मक में बदल दिया। रुतुजा सावंत ने बताया कि कैसे प्रशंसकों का प्यार नफरत में बदल गया था। 'जब मैं शो में नकारात्मक रोल करने लगी तो लोगों ने मेरे सोशल मीडिया पर 'तुमको जला देंगे', 'तुम नागिन की तरह दिखती हो', 'तुमको नागिन के लिए कास्ट किया जाना चाहिए' जैसे कई कमेंट्स किए। पहले तो मैं डर गई थी लेकिन फिर मुझे इसकी आदत हो गई। अब जब मुझे नफरत भरे मैसेज मिलते हैं, तो इसका मतलब समझती हूं कि मैं अपना बेस्ट दे रही हूं।'

अन्य समाचार