कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

दिवाली पर इस तरह से करेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी बंटी और बबली 2 का प्रमोशन, धमाकेदार सेलिब्रेशन

गली बॉय हंक सिद्धांत चतुर्वेदी और गज़ब की खूबसूरत डेब्यूटेंट शरवरी, बॉलीवुड की नई रिफ्रेशिंग ऑन-स्क्रीन जोड़ी है जिसे दर्शक यश राज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 में देखेंगे। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म अपने फिल्मी करियर में उन्हें पहली बार कमर्शियल हीरो और हीरोइन के रूप में पेश करेगी, जिसमें वे क्रमशः नए बंटी और बबली के रूप में नज़र आएंगे। इस कॉमेडी फिल्म की लीड जोड़ी, कोविड महामारी की वजह से दो साल पहली बार- दिवाली गेट-टु गेदर को होस्ट करने के लिए तैयार है!
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



इस बारे में सिद्धांत कहते हैं, "बॉलीवुड फिल्में भारतीय सेलिब्रेशन का पर्याय हैं। कोविड को देखते हुए फिल्म इंडस्ट्री पिछले दो साल से लोगों के साथ इन खास पलों को सेलिब्रेट नहीं कर सकी है। मैं इस बात को लेकर बेहद रोमांचित हूं कि फिल्में सिनेमाघरों में वापसी कर रही हैं और मुझे विश्वास है कि दर्शक मनोरंजक सिनेमा देखने के लिए वापस आएंगे। "
उन्होंने आगे कहा, "इस बात के मद्देनजर कि हम अपनी फिल्म का प्रचार, फेस्टिव पीरियड में कर रहे हैं, हमने फैसला किया है कि हम अपने जिंदगी के इस खास पल को अपनी मीडिया बिरादरी के लिए दिवाली गेट-टुगेदर को हेस्ट करके सेलिब्रेट करेंगे। हमें कुछ समय से उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने और उनसे कनेक्ट होने का मौका नहीं मिला। इसलिए, हम उनके साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं और एक दूसरे को बताना चाहते हैं कि सिनेमाघरों में फिल्में वापस आ गई हैं, सेलिब्रेशन वापस आ गए हैं!"
शरवरी कहती हैं, "मैं मीडिया के लोगों के साथ बड़े परदे पर अपने डेब्यू को प्रमोट करने को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि मैंने सुना है कि इस तरह के इवेंट्स कितने गर्मजोशी से भरपूर और मजेदार होते हैं। मुझे खुशी है कि मेरी पहली मीडिया आउटिंग एक शानदार दिवाली गेट-टुगेदर है जिसे हम उनके लिए होस्ट करना चाहते हैं। "
वह आगे कहती हैं, "हमारी फिल्म बिरादरी के लिए ये बिग मोमेंट्स हैं क्योंकि कोविड की वजह हम इस तरह की गैदरिंग नहीं कर सके हैं। हमें फिर से सेलिब्रेट करने और हमारी इंडस्ट्री के लिए मुस्कुराहट और खुशी लाने का बेसब्री से इंतजार है। फिल्में बहुतायत संख्या में लोगों के चेहरे पर खुशी लाने के लिए जानी जाती हैं। "
बंटी और बबली 2 में ओरिजिनल बंटी और बबली के रूप में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी हैं। इस कॉमेडी फिल्म में खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में अलग-अलग जनरेशन के दो सेट आर्टिस्ट्स, पुराने समय के बंटी और बबली का नए बंटी और बबली से टकराव होता है! वे यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि बेहतर कॉन-कपल कौन है!
शाहरुख खान की सबसे करीबी दोस्त जूही चावला ने आर्यन खान की बेल में निभाई अहम भूमिका, जानिए कैसे
यश राज फिल्म्स की आउट एंड आउट फैमिली एंटरटेनर बंटी और बबली 2, जो 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ फ़िल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके वरुण वी. शर्मा बंटी और बबली 2 का निर्देशन कर रहे हैं।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार