कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

जेन मलिक और गीगी हदीद हुए अलग, बेटी की परवरिश के लिए लिया ये फैसला

हॉलीवुड के मशहूर सेलेब्स जेन मलिक (Zayn Malik) और गिगी हदीद (Giri Hadid) की पावर कपल में होती थी, लेकिन अब ये रिश्ता खत्म होने की कगार पर है। वहीं जेन और गीगी अपनी बेटी काई की को-पैरेंटिंग जारी रखेंगे।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



काई की को- पैरेंटिंग पीपल मैगजीन की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक दूसरे से अलग होने के बाद भी जेन और गीगी, सितंबर 2020 में पैदा हुई अपनी बेटी काई की को-पैरेंटिंग जारी रखेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेन और गीगी के अलग होने की मुख्य वजह मॉडल की मां यानी योलान्डा हदीद (Yolanda Hadid) बताई जा रही हैं।
गीगी की मां के जेन पर आरोप योलान्डा का आरोप है कि जेन ने गिगी की गैर मौजूदगी में उनपर हाथ उठाया है। इसके साथ ही साथ टीएमजी की रिपोर्ट के अनुसार, योलांडा हदीद जेन के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट फाइल करने का मन बना रही थीं। वहीं जेन ने ऐसे सभी आरोपों से सीधे इनकार किया है।
pic.twitter.com/Idwdx1PZdB
बेटी के लिए सेफ और प्राइवेट स्पेस इसके साथ ही जेन ने एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में जेन ने बताया है कि वे बहुत प्राइवेट पर्सन हैं और अपनी बेटी के लिए एक बहुत ही सेफ और प्राइवेट स्पेस बनाना चाहते हैं। गौरतलब है कि गीगी और जेन ने नवंबर 2015 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वहीं मार्च, 2018 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था। वहीं इसके बाद 2019 में दोनों एक बार फिर अलग हुए और फिर से कुछ वक्त के बाद साथ हो गए।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार