कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

निकॉन ने भारत में लॉन्च किया नया फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा

नया जेड9 बॉडी केवल भारत में निकॉन अधिकृत स्टोर पर बिक्री के लिए नवंबर 2021 के अंत से 4,75,995 रुपये में उपलब्ध होगा।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



कंपनी के मुताबिक, कंपनी के अनुसार, जेड9 में मिररलेस कैमरों के बीच एक साथ सब्जेक्ट डिटेक्शन की दुनिया की सबसे बड़ी वैरायटी है, जिसमें मजबूत ऑटोफोकस (एएफ) की पेशकश ब्लैकआउट पीरियड के बिना रियल-लाइव व्यूफाइंडर शामिल हैं।
कंपनी ने एक बयान में कहा, यूजर्स इसे लोकेशन शूट के लिए सबसे प्रैक्टिकल कैमरा बनाने के लिए 125 मिनट तक शानदार 8के इन-कैमरा रिकॉडिर्ंग के साथ शूटिंग का आनंद ले सकते हैं। कैमरा स्टेबल इमेज शूटिंग के लिए 3डी-ट्रैकिंग के साथ आता है। निकॉन मिररलेस कैमरों में यह पहली बार की सुविधा की अनुमति देता है। साथ ही, उपयोगकतार्ओं को सबसे तेज स्प्रिंटर्स से लेकर रेसिंग कारों तक स्प्लिट-सेकंड मोमेंट्स को मूल रूप से कैप्चर करने उन्हें प्रभावी ढंग से ट्रैक करने के लिए अनुमति देता है।
जेड9 कैमरा जेपीईजी या रॉ फॉर्मेट में 1,000 से अधिक फ्रेम कैप्चर करने के लिए लगातार 20एफपीएस पर शूट कर सकते हैं।
हायर रिजॉल्यूशन के साथ जेड9 हाई-क्वालिटी वाले 8के30पी 4के/30पी/60पी/120पी में इन-कैमरा वीडियो रिकॉडिर्ंग प्रदान करता है़।
स्लो मोशन में रिकॉडिर्ंग करते समय भी यूजर्स कई फॉर्मेट में उपलब्ध 24पी से 120पी तक फ्रेम आकार / फ्रेम दर की एक वाइट रेंज के साथ 4के में रिकॉर्ड कर सकते हैं।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार