30 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, दूसरा फरार

जमुई। शराब तस्करी में प्रयुक्त बाइक के साथ थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा तस्कर पुलिस को देखकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार शराब तस्कर के पास से 30 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई।

थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम ने बताया कि सूचना पर जवानों के साथ सोनो चौक पर वाहन चेकिग अभियान चलाया गया। इस दौरान चकाई की ओर से आ रहे बाइक सवार दो युवक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। जिसे जवानों के सहयोग से खदेड़कर पकड़ा गया। पकड़ाए व्यक्ति की पहचान चकाई थाना क्षेत्र के गरभूडीह के रामचंद्र चौधरी के रूप में हुई है। वहीं पुलिस को देख कर भागे दूसरे तस्कर की पहचान लखीसराय के अमित कुमार के रूप में हुई है। तलाशी के क्रम में शराब तस्कर की बाइक से 375 एमएल की 30 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई। शराब तस्कर की पल्सर बाइक भी जब्त की गई है। मामले में केस दर्ज कर गिरफ्तार शराब तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

---------
10 लीटर देसी शराब जब्त
संवाद सूत्र, बरहट (जमुई): मलयपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम गश्ती के दौरान बाइक से 10 लीटर देसी शराब बरामद की है। बताया कि मलयपुर थाना के एसआइ आदित्य रंजन व कृष्णबल्लभ प्रसाद द्वारा एक बाइक सवार को जांच के लिए रोका गया। बाइक सवार ने तेज रफ्तार से सड़क पर लगे बैरियर में ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार गिर पड़ा। जब तक पुलिस बाइक के पास पहुंची वह बाइक छोड़कर भाग निकला। बाइक की जांच करने पर डिक्की से पांच-पांच लीटर की पालीथीन में देसी शराब बरामद हुई। कुछ दूरी पर तस्कर का ओपो कंपनी का मोबाइल भी बरामद किया गया। थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि बाइक व मोबाइल को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। तस्कर की पहचान में पुलिस जुटी है।

अन्य समाचार