भाजपा नेता ने कार्यपालक अभियंता के साथ किया दु‌र्व्यवहार, रिपोर्ट दर्ज

संवाद सूत्र, सहरसा : विगत कुछ दिनों से पीएचईडी में चल रहे विवाद में एक नया अध्याय शुक्रवार को जुड़ गया। पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता सुनील कुमार सुमन ने भाजपा नेता चंदन सिंह पर दु‌र्व्यवहार का आरोप लगाते हुए अपने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है। सदर थाना में इस मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है।

सदर थाना को दिए गए आवदेन में कार्यपालक अभियंता सुनील कुमार सुमन ने बताया कि वे चार नवंबर को पानी टंकी स्थित अपने सरकारी आवास में सो रहे थे। भाजपा नेता चंदन सिंह एवं उसके छोटे भाई रौशन सिंह द्वारा मेरे आवास के मुख्य द्वार को तोड़ने तथा गाली गलौज की आवाज आ रही थी। सभी मेरे कैशियर को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। गाली-गलौज व धमकी दिए जाने के बाद सभी आरोपित भाग गए। कार्यपालक अभियंता ने इस घटना के बाद स्वयं और कर्मियों के जान पर खतरा बने रहने की बात कही। कार्यपालक अभियंता के आवेदन पर सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं इससे एक दिन पहले ही पीएचईडी के कैशियर सतीश कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर अपने साथ की गयी मारपीट की घटना को लेकर चंदन सिंह एवं उसके भाई पर ही घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया था।

--
भाजपा नेता ने लगाया आरोप
----
दूसरी ओर भाजपा नेता सह आरटीआई कार्यकर्ता चंदन सिंह ने सदर थाना में दिए गए आवेदन में कहा कि पीएचईडी कर्मियों के विरुद्ध एक ही जगह पर वर्षों से जमे कर्मियों के स्थानांतरण की मांग को लेकर हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस मामले में हाई कोर्ट ने अधीक्षण अभियंता को 90 दिनों के अंदर वर्षों से जमे कर्मियों को स्थानांतरण करने का निर्देश दिया है। इसी निर्देश के बाद से पीएचईडी कर्मी मेरी जान के दुश्मन बन बैठे है। भाजपा नेता ने भी इससे पहले तीन नवंबर को ही सदर थाना को आवेदन देकर सतीश कुमार, जितेंद्र सिंह, रौशन सिंह आदि के विरुद्ध गाली गलौज व मारपीट करने की शिकायत की थी। सदर पुलिस ने मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

अन्य समाचार