निस्ता गांव में युवक को लगी गोली, बेहतर इलाज को रेफर

संवाद सहयोगी, लखीसराय : सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के निस्ता गांव के बहियार में गोली लगने से स्व. विशेश्वर यादव के पुत्र संजय यादव (35) जख्मी हो गए। गोली युवक की दायीं बांह में लगी है। जख्मी युवक को इलाज के लिए सूर्यगढ़ा सीएचसी ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल से भी बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया गया है। जख्मी युवक के स्वजनों ने टोरलपुर पंचायत के निवर्तमान मुखिया इंदु रानी के पति राकेश कुमार रंजन उर्फ पप्पू यादव पर गोली मारने का आरोप लगाते हुए उनके आवास पर जमकर पथराव किया।


जख्मी युवक संजय यादव ने बताया कि वह शौचालय के लिए बहियार जा रहा था। इसी दौरान निवर्तमान मुखिया सह मुखिया अभ्यर्थी के पति ने अपने समर्थकों के साथ उसे घेरकर कहने लगा कि तुम वोट क्यों बिगाड़ रहे हो। इसका विरोध करने पर अपने समर्थकों के साथ मुखिया के पति उसे पकड़कर बहियार की ओर ले जाने लगा। कुछ दूर जाने के बाद वह हाथ छुड़ाकर भागने लगा। भागने के दौरान ही उसे गोली मारी गई। इसके बाद उसपर पांच-छह गोलियां चलाई गई।
इधर, राकेश कुमार रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बताया कि साजिश के तहत उसे फंसाया जा रहा है। ग्रामीणों के बीच चर्चा यह भी कि पुरानी रंजिश को लेकर चल रहे हत्या के मामले के गवाह को प्रभावित करने एवं चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से संजय यादव ने ही अपनी बांह में सटाकर गोली चलाई है। गोली उसकी बांह की त्वचा को छूते हुए निकल गई है।
इधर, सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि निस्ता गांव में गोली चलने की सूचना मिली है परंतु अभी तक इस संबंध में किसी ने भी लिखित सूचना नहीं दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य समाचार