बालाओं के ठुमके पर होती रही फायरिग

संवाद सूत्र, सहरसा: छठ पर्व के अवसर पर आयोजित आर्केष्ट्रा में बालाओं के डांस पर फायरिग होती रही। शहर से सटे बैजनाथपुर ओपी अंतगर्त गम्हरिया गांव में छठ पूजा को लेकर संध्याकालीन अ‌र्ध्य की रात बुधवार को आर्केष्ट्रा का आयोजन किया गया। जिसमें बार बालाओं के डांस पर फायरिग की गयी। लड़की के डांस के दौरान मनबढू युवक ने कमर से पिस्तौल निकालकर मंच के सामने फायरिग करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साजन, साजन, साजन, मेरे साजन, मेरे साजन, तेरी दुल्हन सजाउंगी पर रिकार्डिंग डांस एक युवती कर रही है। इसी बीच डांस के दौरान एक युवक मंच के सामने आता है और कमर से पिस्तौल निकालकर हवाई फायरिग करता है। मंच के बगल में खड़े एक युवक दनादन दो गोली हवाई फायरिग करता है। इसके बाद दूसरा युवक गाने के अंत में मंच के सामने आकर कमर से पिस्तौल निकालकर फायरिग करता है। कोरोना वायरस के तीसरी लहर को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने किसी तरह के सांस्कृतिक आयोजन पर प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बाद भी किसकी अनुमति से छठ पूजा को लेकर सांस्कृतिक आयोजन किया गया। पुलिस इस बात का पता लगा रही है। वहीं फायरिग वाला वीडियो वायरल की जांच करने में जुटी है।

आखिर कब मिलेगी शहर को जाम से मुक्ति यह भी पढ़ें
----------
जासं, सहरसा: पूर्व विधायक और नव निर्माण मंच के संस्थापक किशोर कुमार ने सहरसा के कई घाटों पर जाकर भगवान भास्कर को नमन कर सबों के कल्याण की कामना की। उन्होंने मत्स्यगंधा, सतपो़खरी, शंकर चौक, मसोमात पोखर, गांधी पथ पोखर सहित विभिन्न घाट जाकर शुभकामनाएं दी।
----
वाहन की ठोकर से दो जख्मी--- संसू, सौरबाजार ( सहरसा): बैजनाथपुर-सोनवर्षा मुख्य मार्ग में अजगेबा पंचायत स्थित जीवछपुर के समीप गुरुवार की देर शाम सौर बाजार से भवटिया की ओर जा रहे एक वाहन के चपेट में आने से दो लोग जमी हो गये। दोनों जख्मी को इलाज के लिए सौरबाजार लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक को बेहतर इलाज के लिए सहरसा भेज दिया गया। जख्मी में अजगेबा पंचायत के रंजीत महतो का पुत्र शिवराज कुमार व एक अन्य शामिल है।

अन्य समाचार