हर मोर्चे पर विफल हो रही बिहार सरकार: मनोज झा

संस, सहरसा: शनिवार को जिला परिषद स्थित रिसोर्ट में जिला राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख साथियों की बैठक हुई। जिलाध्यक्ष मो. ताहिर की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सभी प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष एवं जिला के कार्यकारिणी पदाधिकारी ने मतदाता सूची में छूटे लोगों का नाम जुड़वाने का सामूहिक निर्णय लिया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मतदाता सूची में दिनांक 30 नवंबर तक नाम जोड़ने का जो प्रावधान चुनाव आयोग ने जारी किया है। सभी लोग मिलकर बीएलओ से संपर्क कर जिनका नाम मतदाता सूची से छूटा हुआ है उसे जुड़वाएं। जिन लोगों का 18 वर्ष पूरा हो गया, उसका नाम जुड़वाएं। जो नई बहू दुल्हन घर आई है, उनका भी नाम सूची में जुड़वाएं। जिनका नाम गलत है, वोटर लिस्ट में सुधार करवाएं । बैठक में पार्टी संगठन को पंचायत से लेकर वार्ड स्तर तक संगठन को मजबूत करने का निर्णय लिया गया।


बैठक में उपस्थित सांसद मनोज झा ने विस्तार से बिहार सरकार की कमियों को उजागर किया । उन्होंने कहा बिहार में रोज हत्या लूट अपहरण बलात्कार हो रहा है। विधि व्यवस्था चौपट हो चुकी है। महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। शराबबंदी पर सरकार विफल साबित हो रही है।
मौके पर पार्टी के प्रदेश सचिव अजय सिंह, पूर्व जिप उपाध्यक्ष छत्री यादव, नाथेश्वर यादव, पवन यादव, गोविद दास तांती, राजेश सिंह मुन्ना, भीखा पासवान शिवजी शर्मा, तेजनारायण यादव, भारत यादव, नगर अध्यक्ष ई. कौशल यादव, •िाला सचिव सह प्रवक्ता जावेद अनवर (चांद) सत्यनारायण यादव, महेंद्र चरण यादव, श्याम यादव, शंकर कुमार, कैलाश पंजियार, सियाशरण सादा, मो. नकीम, सरीफ रहमान,मो. जमशेद,ललन यादव, प्रमोद यादव, अरुण यादव आदि मौजूद रहे।
-----------------
संस, सहरसा: शिवहर के राजद विधायक चेतन आनंद ने कहा कि सुशासन का नारा देनेवाली सरकार के कार्यकाल में कानून- व्यवस्था मजाक बनकर रह गया है। न्याय के साथ विकास महज एक जुमला बन गया है। ना तो न्याय का एहसास हो रहा है और न ही दूर- दूर तक विकास ही दिखाई दे रहा है। मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में आरटीआई कार्यकर्ता बुद्धिनाथ झा को जलाकर मार डालना, शिवहर के अंबा कोठी के पूर्व मंत्री रघुनाथ झा के भतीजा नवीन कुमार झा की नृशंस हत्या, पूर्णिया जिले के सरसी में पूर्व जिला पार्षद रिटू सिंह की हत्या, एक पखवाड़े के अंदर राजधानी पटना सहित राज्यभर में हुई हत्या के साथ जहरीली शराब से लगातार हो रही मौत सरकार की पोल खोल रही है। विधायक ने कहा कि रौता पंचायत की मुखिया गुड्डी देवी सत्तारूढ़ दल से जुड़ी नहीं थी। अगर जुड़ी रहती तो इतने संगीन आरोप को नजरअंदाज करनेवाली पुलिस उनके साथ भी इतनी क्रूरता से पेश नहीं आती। उन्होंने कहा कि इस मामले को वो नेता प्रतिपक्ष के पास ले जाएंगे और शीघ्र ही जांच टीम गठित की जाएगी।

अन्य समाचार