17 लीटर देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सरौन(जमुई): अवैध शराब के विरुद्ध चलाए गए छापेमारी अभियान के तहत चकाई पुलिस ने मनकीतरी गांव से 17 लीटर देसी शराब के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि मनकीतरी गांव में अवैध शराब का निर्माण किया जा रहा है। सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान चलाकर 17 लीटर देसी शराब के साथ बड़की किस्कू नामक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। गिरफ्तारी अभियान में अवर निरीक्षक मदन कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

----------

पांच लीटर देसी शराब के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार
संवाद सूत्र, सोनो(जमुई): चरकापत्थर पुलिस ने सोमवार को थानाक्षेत्र के महेश्वरी से एक युवक को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इस बाबत थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा ने बताया कि महेश्वरी में जूता-चप्पल की गुमटी में शराब की खरीद-बिक्री की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर उक्त स्थान पर पुलिस जवानों के साथ छापेमारी की गई। मौके से महेश्वरी निवासी विपिन सिंह को गिरफ्तार किया गया। साथ ही उसके पास से दो प्लास्टिक के बोतल में रखी पांच लीटर देसी शराब भी जब्त की है।
---------
दो के खिलाफ केस दर्ज
संवाद सूत्र, झाझा(जमुई): पुलिस ने कठौतिया जंगल में शराब की भट्ठी नष्ट करने मामले में दो शराब तस्कर के विरुद्ध केस दर्ज किया है। एसआइ रामाधार यादव के बयान पर कठौतिया गांव के मनोज बास्के एवं मिरजा बास्के को आरोपित बनाया गया है। एसआइ के अनुसार दोनों शराब बनाकर बेचने का कार्य करता था। भट्ठी के पास से दस लीटर देसी शराब एवं दो क्विंटल जावा महुआ बरामद हुआ है। जावा महुआ को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया है।

अन्य समाचार