कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

स्ट्रीट लाइट को चालू कराने की मांग

संवाद सूत्र, राघोपुर (सुपौल): देखरेख के अभाव में राघोपुर बस स्टैंड की स्ट्रीट लाइट वर्षों से खराब है। जिस कारण यहां शाम ढलते ही अंधेरा पसर जाता है। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि अंधेरा होने के कारण कई बार यहां लूटपाट की घटना हुई है। रात का समय यहां लोगों का गुजरना मुश्किल हो जाता है। मालूम हो कि राघोपुर बस स्टैंड के पास से एनएच 106 गुजरती है। रेल परिचालन शुरू होने से यहां यात्रियों की भीड़ रहती है। लोगों ने जिलाधिकारी से स्ट्रीट लाइट मरम्मत कराने की मांग की है।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



-----------------------

अतिक्रमण से लगता जाम
संवाद सूत्र, राघोपुर (सुपौल): लाख कोशिशों के बावजूद सिमराही बाजार में एनएच 57 सहित एनएच 106 सिमराही, गणपतगंज बाजार अतिक्रमण से मुक्त नहीं हो पाया। इसके कारण नित्य दिन लोगों को जाम की समस्याओं से गुजरना पड़ता है। अतिक्रमणकारियों द्वारा सड़क पर कब्जा जमा लेने से सड़क सिमट गई है। लोगों को आवाजाही करने में काफी परेशानियों का सामना तो करना ही पड़ रहा है वहीं इससे दुर्घटना होने की भी प्रबल संभावना बनी रहती है। लोगों ने बताया कि प्रशासन की अनदेखी के कारण सड़कों पर अतिक्रमण है।
------------------------------
अतिक्रमण की चपेट में है ग्रामीण सड़क
संवाद सूत्र, लौकहा बाजार (सुपौल) : सदर प्रखंड अंतर्गत हरदी पूरब चौघारा पंचायत के बजरंगबली चौक लक्षि्मनियां से वार्ड नंबर 14 तक जाने वाली ग्रामीण सड़क अतिक्रमण की चपेट में है। सड़कों पर अतिक्रमण ने इस भागदौड़ की जिदगी में लोगों के वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है। एक तरफ सरकार जहां सरपट सफर के लिए अच्छी सड़कें बनवा दी है वहीं लोग अतिक्रमण करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि सड़कों पर लोगों द्वारा मवेशी बांधे जाते हैं। ऐसे में वाहन चलाते समय वाहन मवेशी के शरीर में सटा नहीं कि पशुपालक लड़ाई करने पर उतारू हो जाते हैं। इतना ही नहीं लोगों द्वारा सड़क के दोनों तरफ पानी के बहाव को रोक दिया गया है हालांकि अभी बारिश नहीं हो रही है बारिश होने पर पानी सड़क पर ही जमा होने लगता है। राहगीरों व ग्रामीणों को पैदल चलने में भी मुश्किल होता है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

अन्य समाचार