आग से चार घर जले, दो लाख की क्षति



संसू, पलासी (अररिया): पलासी प्रखंड क्षेत्र के सोहदी चरेमना गांव में बुधवार अपराह्न कथित शाट सर्किट से अचानक लगी आग में चार घर जल गये।इस अग्निकांड की घटना में कपड़े, अनाज व अन्य घरेलू सामान सहित करीब दो लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। अग्नि पीड़ितों में शमसुद्दीन, सोहराब, जुबेर शामिल हैं। पीड़ितों ने इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को भी दिये जाने की बात कही है। पीड़ित के सामने कई तरह की समस्या खड़ी हो गई है।
चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण संपन्न हुआ निर्मली व मरौना में पंचायत चुनाव यह भी पढ़ें
------------
मारपीट में तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन घायल
संसू, पलासी (अररिया): पलासी प्रखंड क्षेत्र के अलग - अलग गांवों में बीते चौबीस घंटे के भीतर आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट की घटनाओं में तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों में बांसर की मोजीना खातुन, बीबी शाहीना, लाडली, संजीदा खातुन, वित्तु खान व कचना के रामकृष्ण मांझी शामिल हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए पी एच सी पलासी में भर्ती कराया गया। मौके पर मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद फिलहाल खतरे से बाहर बताया है।
------------- सड़क हादसों में तीन घायल
संसू, पलासी (अररिया): पलासी प्रखंड क्षेत्र में बीते चौबीस घंटे के भीतर सड़क हादसों में तीन व्यक्ति घायल हो गये। घायलों में रंगदाहा गयासपुर के शंभू पासवान, मोनाजिर तथा मालद्वार के प्रमोद झा शामिल हैं। जिन्हें उपचार के लिए पीएचसी पलासी में भर्ती कराया गया। वहीं मौके पर मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद फिलहाल खतरे से बाहर बताया है।

अन्य समाचार